पटना पहुंचने के बाद पहली बार घर से बाहर निकले लालू यादव...हाईकोर्ट मजार में जाकर टेका माथा

Edited By Swati Sharma, Updated: 13 May, 2023 12:20 PM

lalu yadav came out of the house for the first time after reaching patna

बता दें कि 28 अप्रैल को करीब 9 महीने बाद लालू यादव पटना पहुंचे थे। लालू के पटना पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनसे मुलाकात की थी। गौरतलब हो कि लालू सिंगापुर से रूटीन चेकअप कराने के बाद दिल्ली लौटे थे, जहां से वह पिछले दिनों ही पटना...

पटना: दिल्ली से पटना पहुंचने के बाद शुक्रवार को पहली बार आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव घर से बाहर निकले। पटना उच्च न्यायालय से सटे एक दरगाह में जाकर लालू ने माथा टेका। इस दौरान राजद प्रमुख ने शहीद सफदर पीर मुराद शाह के मज़ार में चादरपोशी के बाद मुल्क और बिहार की तरक्की तथा अमन के लिए दुआ मांगी।उनके साथ पार्टी के कई अन्य नेता भी मौजूद रहे।

PunjabKesari

28 अप्रैल को पटना पहुंचे थे लालू यादव
बता दें कि 28 अप्रैल को करीब 9 महीने बाद लालू यादव पटना पहुंचे थे। लालू के पटना पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनसे मुलाकात की थी। गौरतलब हो कि लालू सिंगापुर से रूटीन चेकअप कराने के बाद दिल्ली लौटे थे, जहां से वह पिछले दिनों ही पटना पहुंचे हैं। सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट कराने के बाद लालू दिल्ली में अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के आवास पर रह रहे थे।

PunjabKesari

वहीं संयोगवश लालू के कट्टर प्रतिद्वंद्वी से सहयोगी बने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी अक्सर इस मजार पर आते हैं। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने के लिए देश भर में यात्रा कर रहे जदयू के शीर्ष नेता नीतीश ने असम के ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल के नेतृत्व वाले एक प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की।


PunjabKesari
 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!