बिहार के मुख्यमंत्री आवास को ‘‘उड़ाने' की धमकी देने वाला गुजरात में पकड़ा गया

Edited By Nitika, Updated: 23 Mar, 2023 10:18 AM

man who threatened to blow up cm s residence held in gujarat

पुलिस ने दावा किया कि उसने गुजरात से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसने हाल ही में फोन करके बिहार के मुख्यमंत्री के आवास को ‘‘उड़ाने' की धमकी दी थी।

पटनाः पुलिस ने दावा किया कि उसने गुजरात से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसने हाल ही में फोन करके बिहार के मुख्यमंत्री के आवास को ‘‘उड़ाने'' की धमकी दी थी। 

पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक कार्यालय की ओर से जारी बयान के अनुसार 22 मार्च की संध्या में वरीय पुलिस अधीक्षक को सूचना मिली कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मुख्यमंत्री आवास को उड़ाने की धमकी दी गई है। उन्होंने कहा कि तत्काल इस संदर्भ में सचिवालय थाना में सनहा दर्ज करते हुए जांच शुरू की गई। बयान में कहा गया है कि इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक द्वारा नगर पुलिस अधीक्षक (मध्य) के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया, जिसमें सचिवालय के सहायक पुलिस अधीक्षक, थानाध्यक्ष तथा अन्य पुलिसकर्मियों को शामिल किया गया। इसमें कहा गया है कि तकनीकी एवं वैज्ञानिक अनुसंधान से पता चला कि धमकी देने वाला का लोकेशन गुजरात राज्य के सूरत जिले में है। इसके अनुसार तत्काल गुजरात पुलिस के सहयोग से इसे पूछताछ के लिए लाया गया।

वहीं बयान में कहा गया है कि आरोपी ने अपना नाम अंकित कुमार बताया और वर्तमान में गुजरात के सूरत के लसकाना में रह रहा है तथा बिहार के वैशाली जिले के मधुसूदन एतवारपुर का मूल निवासी है। इसमें कहा गया है कि प्रारंभिक जांच में किसी अन्य गंभीर अपराधिक घटना में उसकी संलिप्तता की बात सामने नहीं आई है और पटना पहुंचने पर उससे आगे की पूछताछ की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!