रोहतासः समोसा खाने से 60 से अधिक लोग हुए फूड प्वाइजनिंग के शिकार, अस्पताल में चल रहा इलाज

Edited By Nitika, Updated: 10 Aug, 2022 12:13 PM

more than 60 people became victims of food poisoning by eating samosa

जानकारी के मुताबिक, घटना रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र के खनेठी गांव की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम गांव में मोहर्रम को लेकर जुलूस निकाला गया था, जिसमें गांव के ही एक व्यक्ति ने दुकान लगाई थी। उसी दुकान से गांव के लोग...

रोहतासः बिहार के रोहतास जिले से फूड प्वाइजनिंग का बड़ा मामला सामने आया है, जहां पर समोसा खाने से 60 लोग बीमार हो गए हैं। वहीं बीमार लोगों में 14 से अधिक बच्चे और महिलाएं शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक, घटना रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र के खनेठी गांव की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम गांव में मोहर्रम को लेकर जुलूस निकाला गया था, जिसमें गांव के ही एक व्यक्ति ने दुकान लगाई थी। उसी दुकान से गांव के लोग समोसे खरीदकर अपने-अपने घर ले गए, जिसे खाने के बाद सभी लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी। साथ ही दुकानदार की भी तबीयत बिगड़ने लगी। इसके बाद सभी को इलाज के लिए करगहर अस्पताल लाया गया, जहां से कई लोगों को एंबुलेंस की मदद से सदर अस्पताल भेजा गया।

बता दें कि अस्पताल में एक साथ इतने लोगों के पहुंचने के बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया। वहीं 2 लोगों को बेहतर इलाज के लिए जमुहार के अस्पताल में भेजा गया है। फिलहाल अभी सभी लोगों की स्थिति सामान्य बनी हुई है।

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!