दरभंगा में प्रोफेसर को मिली जान से मारने की धमकी तो पटना में आभूषण व्यवसायी से 2 किलो सोने की लूट, पढ़ें बिहार की Top 10 News

Edited By Khushi, Updated: 25 Nov, 2022 07:18 AM

professor in darbhanga received death threats and 2 kg

बिहार के दरभंगा के ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के रसायन विज्ञान के विभागाध्यक्ष प्रोफेसर प्रेम मोहन मिश्रा को जान से मारने की धमकी मिली है।

दरभंगाः बिहार के दरभंगा के ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के रसायन विज्ञान के विभागाध्यक्ष प्रोफेसर प्रेम मोहन मिश्रा को जान से मारने की धमकी मिली है। बुधवार की शाम डाक पोस्ट के माध्यम से उन्हें धमकी भरा पत्र भेजा गया है, जिसमें प्रोफेसर का सर तन से जुदा की बात कही गई है। धमकी भरा पत्र मिलने के बाद प्रोफेसर प्रेम मोहन और उनका पूरा परिवार दहशत में है। वहीं, दूसरी ओर बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों ने आतंक मचा रखा है। बेखौफ अपराधी लूटपाट, हत्या, चोरी, जैसी घटनाओं का अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। इसी कड़ी में जिले के बिहटा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने गुरूवार को आभूषण व्यवसायी से दो किलो सोना और दो लाख रुपए नकदी लूट ली। इसी तरह दिनभर की बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

दरभंगा में LNMU के प्रोफेसर को मिली जान से मारने की धमकी, लिखा- 'सर तन से जुदा कर देंगे'
बिहार के दरभंगा के ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के रसायन विज्ञान के विभागाध्यक्ष प्रोफेसर प्रेम मोहन मिश्रा को जान से मारने की धमकी मिली है। बुधवार की शाम डाक पोस्ट के माध्यम से उन्हें धमकी भरा पत्र भेजा गया है, जिसमें प्रोफेसर का सर तन से जुदा की बात कही गई है। धमकी भरा पत्र मिलने के बाद प्रोफेसर प्रेम मोहन और उनका पूरा परिवार दहशत में है।

पटना में लूट की बड़ी वारदातः आभूषण व्यवसायी से 2 किलो सोना और ढाई लाख नकदी ले भागे अपराधी
बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों ने आतंक मचा रखा है। बेखौफ अपराधी लूटपाट, हत्या, चोरी, जैसी घटनाओं का अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। इसी कड़ी में जिले के बिहटा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने गुरूवार को आभूषण व्यवसायी से दो किलो सोना और दो लाख रुपए नकदी लूट ली।

'मासूम' के कंधे पर घर की जिम्मेदारी... स्कूल की जगह दिव्यांग पिता को ठेले पर बैठाकर सेब बेचने को मजबूर
 बिहार के भागलपुर जिले से दिल को झकझोर देने वाली तस्वीर सामने आई है, जहां पर 9 साल के आमिर को स्कूल जाने से ज्यादा पेट की भूख मिटाने की चिंता है। उसे पढ़ने का शौक है लेकिन वह दिव्यांग पिता को ठेले पर बैठाकर फल बेचने को मजबूर है।

PK का जन सुराज यात्रा के दौरान डिप्टी CM पर हमला, कहा- लालू के लड़के होने के अलावा तेजस्वी की कोई पहचान नहीं
प्रशांत किशोर के जन सुराज पदयात्रा के 54 वें दिन की शुरुआत पूर्वी चंपारण जिले के गायघाट पंचायत के स्थित जन सुराज पदयात्रा शिविर में सर्वधर्म प्रार्थना से हुई। आज पदयात्रा हरसिद्धि प्रखंड के गायघाट स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय से शुरू होकर बरहरवा, बेहरुपिया, जयसिंह मौजे, जयसिंहपुर, खेरवा, बैचू टोला जयसिंहपुर, चैनपुर, तुरकौलिया, बेलगौती, महानवा, नरियरवा, गीधा, बधेया, भार्गवन ,सुगन्व गांव से होकर सुगौली के फुलवारिया पंचायत स्थित आदर्श हाई स्कूल में विश्राम के लिए पहुंची।

पूर्व विधान पार्षद राज किशोर प्रसाद के निधन पर CM नीतीश ने व्यक्त की गहरी शोक संवेदना
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व विधान पार्षद राज किशोर प्रसाद के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की। मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि स्व. राज किशोर प्रसाद एक कुशल राजनेता एवं प्रसिद्ध समाजसेवी थे। उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है।

ठंड की दस्तक के साथ ही प्रवासी पक्षियों से गुलजार हुई राजधानी पटना, हजारों KM की यात्रा कर पहुंच रहे पक्षी
राजधानी पटना में गुलाबी ठंड के दस्तक के साथ ही विदेशी पक्षियों का आने का सिलसिला शुरू हो चुका हैं। पटना की आबोहवा इन पक्षियों को इतनी भाने लगी हैं कि ये पक्षी हज़ारो किलोमीटर की यात्रा कर रूस, मंगोलिया, तजाखिस्तान, उज्बेकिस्तान, सहित मध्य एशिया के देशों से पटना के सचिवालय स्थित तालाब में पहुंच रहे हैं। वहीं इन पक्षियों के कलरव से पूरा वातावरण गुलज़ार है।

लखीसराय में वांटेड नक्सली उपेंद्र बिंद गिरफ्तार, कई आपराधिक मामलों में है संलिप्त
बिहार में लखीसराय जिले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दरअसल, जिले के किउल थाना क्षेत्र से पुलिस ने गुरूवार को नक्सली उपेंद्र बिंद को गिरफ्तार कर लिया है। उपेंद्र बिंद को कई हार्डकोर नक्सलियों का करीबी बताया जाता है।

मुस्लिम लड़की ने हिंदू युवक के साथ रचाई शादी, अपनाया सनातन धर्म, बोली- मैं अपनी मर्जी से शादी कर रही हूं
कहते हैं, प्यार एक ऐसा एहसास है, जिसके आगे सब कुछ फीका है। इसमें पड़ा व्यक्ति ना ही धर्म-जात देखता है, ना ही उम्र। कुछ ऐसा ही बिहार के भागलपुर जिले में देखने को मिला है, जहां पर एक मुस्लिम लड़की ने अपने प्यार की खातिर सनातन धर्म स्वीकार करके एक हिंदू युवक के साथ शादी रचा ली।

भूमि विवाद को सुलझाने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने बोला हमला, जमादार समेत 11 पुलिसकर्मी घायल
बिहार के औरंगाबाद जिले में भूमि विवाद को सुलझाने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। हमले में एक जमादार और पांच महिला सिपाही समेत दर्जन भर पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

'Graduate Chaiwali' की मदद के लिए आगे आए Sonu Sood, बोले- अब प्रियंका को वहां से कोई नहीं हटाएगा
एक्टर सोनू सूद अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। उन्होंने अब तक कई पीड़ितों और बेसहारा लोगों की मदद कर लोगों का दिल जीता है। अब हाल ही में एक्टर ने उन्होंने ग्रेजुएट चायवाली प्रियंका गुप्ता की मदद की है, जिसका बीते दिनों प्रशासन ने बुलडोजर से टी-स्टॉल तुड़वा दिया था। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

Related Story

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!