पटना में लूट की बड़ी वारदातः आभूषण व्यवसायी से 2 किलो सोना और ढाई लाख नकदी ले भागे अपराधी

Edited By Ramanjot, Updated: 24 Nov, 2022 02:15 PM

two kg gold looted from a jeweler in patna

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि आभूषण व्यवसायी जितेंद्र कुमार कन्हौली बाजार स्थित अपनी दुकान खोल रहे थे। इस दौरान अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर व्यवसायी को अपने कब्जे में ले लिया और उनके पास थैला में रखे दो किलो सोना लूटकर फरार हो गए। सोना की कीमत...

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों ने आतंक मचा रखा है। बेखौफ अपराधी लूटपाट, हत्या, चोरी, जैसी घटनाओं का अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। इसी कड़ी में जिले के बिहटा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने गुरूवार को आभूषण व्यवसायी से दो किलो सोना और दो लाख रुपए नकदी लूट ली।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आभूषण व्यवसायी जितेंद्र कुमार कन्हौली बाजार स्थित अपनी दुकान खोल रहे थे। इस दौरान वहां घात लगाए बाइक सवार दो अपराधियों ने पिस्‍टल दिखाकर व्यवसायी को अपने कब्जे में ले लिया और उनके पास थैला में रखे दो किलो सोना लूट लिया। घटना को अंजाम देन के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गए। सोना की कीमत करीब एक करोड़ रुपए है। 

PunjabKesari

आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा
उधर, इस घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और हंगामा करने लगे। इस दौरान लोगों ने मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरा को भी खंगाल रही है।

Related Story

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!