राहुल-खड़गे से मिले नीतीश कुमार व तेजस्वी यादव तो पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, पढ़ें बिहार की 10 बड़ी खबरें

Edited By Swati Sharma, Updated: 13 Apr, 2023 06:05 AM

read bihar top 10 news

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डिप्टी तेजस्वी यादव के साथ बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की। वहीं बिहार के पटना में स्थित जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा परिसर...

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डिप्टी तेजस्वी यादव के साथ बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की। वहीं बिहार के पटना में स्थित जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा परिसर में बम रखे होने का दावा करने वाले फर्जी फोन कॉल ने बुधवार को सुरक्षा कर्मियों की नींद उड़ा दी। धमकी देने वाले शख्स को समस्तीपुर जिले से गिरफ्तार कर लिया गया है। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

राहुल-खड़गे से मिले नीतीश कुमार व तेजस्वी यादव
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डिप्टी तेजस्वी यादव के साथ बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की। खड़गे के आवास पर हुई बैठक में जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष ललन सिंह, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सांसद मनोज झा और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद भी मौजूद रहे।

पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी...हवाईअड्डे पर मचा हड़कंप
बिहार के पटना में स्थित जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा परिसर में बम रखे होने का दावा करने वाले फर्जी फोन कॉल ने बुधवार को सुरक्षा कर्मियों की नींद उड़ा दी। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आज सुबह लैंडलाइन नंबर पर कॉल आने के बाद हवाई अड्डे पर सुरक्षा बढ़ा दी गई।

दिल्ली में नीतीश कुमार ने की लालू यादव से मुलाकात
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को यहां दिल्ली में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। 

बिहार में महसूस किए गए भूकंप के झटके
बिहार के कुछ हिस्सों में बुधवार सुबह 4.3 तीव्रता के भूकंप के झटके महसूस किए गए। अधिकारियों ने बताया कि भूकंप सुबह करीब 5 बजकर 35 मिनट पर आया। फिलहाल इससे जान-माल के नुकसान की कोई खबर नहीं है।

BPSC से नियुक्ति नियोजित शिक्षकों और पात्रता सिद्ध युवाओं के साथ बड़ा धोखाः सुशील मोदी
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राज्य सरकार ने बजट में धनराशि का प्रावधान किए बिना बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) के माध्यम से एक नए संवर्ग में स्कूली शिक्षक नियुक्ति की जो घोषणा की है, वह लाखों शिक्षित युवाओं के साथ धोखा है।

मोदी सरनेम विवाद: आज पटना MLA-MP कोर्ट में पेश नहीं हुए राहुल गांधी
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की मोदी सरनेम मामले में आज पटना की एमएलए-एमपी कोर्ट में पेशी थी। हालांकि राहुल गांधी सुनवाई के लिए नहीं पहुंच सकें। अब 25 अप्रैल को अगली सुनवाई होगी। वहीं ऐसे ही एक मामले में सूरत कोर्ट ने उन्हें दोषी करार देते हुए 2 साल की सजा सुनाई हैं।

नीतीश के दिल्ली दौरे पर गरमाई सियासतः महागठबंधन के नेताओं ने विपक्षी एकता को लेकर मिलाए सुर तो BJP ने कसा तंज
बिहार के मुखिया नीतीश कुमार एक बार फिर विपक्षी एकता को धार देने के लिए दिल्ली पहुंच गए हैं। वहीं सीएम के दिल्ली दौरे पर बिहार की सियासत गरमा गई है।

बैठक के बाद बोले राहुल गांधी- विपक्ष को एकजुट कर चुनाव लड़ने का फैसला "ऐतिहासिक"
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव तथा अन्य नेताओं ने बुधवार को यहां कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात करके सभी विपक्षी दलों को एकजुट कर चुनाव लड़ने का ऐतिहासिक फैसला लिया।

राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ अर्लेकर ने कहा- रोजगार पाने के बजाय रोजगार निर्माता बने कृषि के छात्र
बिहार के राज्यपाल सह कुलाधिपति राजेन्द्र विश्वनाथ अर्लेकर ने कहा कि मौजूदा समय में कृषि छात्रों को रोजगार पाने के बजाय रोजगार निर्माता बनने की जरुरत है तभी उनकी भागीदारी आधुनिक भारत के निर्माण में पूरी होगी।          

CM नीतीश के दिल्ली दौरे पर बोले चिराग- विपक्ष एकजुट हो जाए यह असंभव है
 लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान दिल्ली से पटना पहुंचे। इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे को लेकर चिराग पासवान ने कहा अच्छी बात है। ये प्रयास कई बार पहले कर चुके हैं। विपक्ष एकजुट हो जाए यह असंभव है।
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!