तेजस्वी बोले- “बिहार लोक सेवा आयोग” का नाम बदलकर अब करना चाहिए “बिहार लोक पेपर लीक आयोग”

Edited By Nitika, Updated: 08 May, 2022 06:47 PM

statement of tejashwi

राजद नेता तेजस्वी यादव ने बीपीएसई पेपर लीक मामले में सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बिहार के करोड़ों युवाओं और अभ्यर्थियों का जीवन बर्बाद करने वाले बिहार लोक सेवा आयोग का नाम बदलकर अब “बिहार लोक पेपर लीक आयोग” कर देना चाहिए।

 

पटनाः राजद नेता तेजस्वी यादव ने बीपीएसई पेपर लीक मामले में सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बिहार के करोड़ों युवाओं और अभ्यर्थियों का जीवन बर्बाद करने वाले बिहार लोक सेवा आयोग का नाम बदलकर अब “बिहार लोक पेपर लीक आयोग” कर देना चाहिए।

दरअसल, बीपीएसई परीक्षा के सैट सी का प्रश्न पत्र लीक हुआ है। साथ ही मिलान में सभी 150 ऑब्जेकटिव प्रश्न मैच हुए हैं। सभी सवाल वहीं हैं जो प्रश्न पत्र वायरल हुआ था। वहीं अब आयोग की ओर से गठित जांच कमेटी पूरे मामले की जांच करेगी। साथ ही 24 घंटे के अंदर जांच कमेटी रिपोर्ट देगी। रिपोर्ट के बाद आयोग फैसला लेगा।  इसके बाद से आयोग में अधिकारियों की हलचल बढ़ गई है।

बता दें कि बिहार के कई जिलों में रविवार को बीपीएससी की 67वीं संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा ली गई। इस परीक्षा में राज्य भर से लगभग 6 लाख परीक्षार्थी शामिल हुए। परीक्षा को लेकर राज्य के 38 जिलों में 1083 परीक्षा केंद्र बनाए गए थे। 
 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!