जाति आधारित जनगणना प्रक्रिया शुरू करने के लिए नीतीश को 48 से 72 घंटे का 'अल्टीमेटम': तेजस्वी

Edited By Nitika, Updated: 11 May, 2022 12:05 PM

statement of tejashwi yadav

राजद नेता तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जाति आधारित जनगणना संबंधी राज्य-विशिष्ट सर्वेक्षण के अपने वादे को ''''लटकाने की रणनीति'''' अपना रहे हैं।

 

पटनाः राजद नेता तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जाति आधारित जनगणना संबंधी राज्य-विशिष्ट सर्वेक्षण के अपने वादे को ''लटकाने की रणनीति'' अपना रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने इस प्रक्रिया को शुरू करने के लिए नीतीश कुमार को 48 से 72 घंटे का 'अल्टीमेटम' दिया। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि वह मुख्यमंत्री के साथ चर्चा का समय मांगेंगे और अगर नीतीश कुमार समय देने से इनकार करते हैं अथवा बातचीत के दौरान मामले में अपनी ''लाचारी'' दिखाते हैं तो विपक्ष अपनी आगे की रणनीति पर फैसला लेगा। उन्होंने कहा, ''मैंने मुख्यमंत्री से मिलने का समय मांगा है, जिनसे मैं अगले 48 से 72 घंटों में मिलना चाहता हूं। अगर वह मुझसे मिलने से इनकार करते हैं या मामले में अपनी लाचारी दिखाते हैं, तो उसी के अनुसार विपक्ष आगे की कार्रवाई तय करेगा।

वहीं राजद नेता ने कहा, ''मैं पहले ही कह चुका हूं कि जाति आधारित जनगणना की मांग पर जोर देने के लिए बिहार से दिल्ली तक की पदयात्रा के अलावा और कोई विकल्प नहीं बचा है।''

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

Match will be start at 01 Jul,2022 04:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!