तारकिशोर का CM नीतीश पर हमला- पलटी मारने की उनकी आदत है, बयान पर भी पलटी मार देते हैं

Edited By Ramanjot, Updated: 07 Sep, 2022 04:41 PM

tarkishore s attack on cm nitish

तारकिशोर प्रसाद नीतीश कुमार पर हमलावर रहे। उन्होंने कहा कि पहले पीएम बनने की बात कर रहे थे अब दिल्ली दौरा पर गए हैं तो वहां विपक्षी एकता की बात कर रहे हैं। पलटी मारना उनकी अदा है। पलटी मारना उनके जिन्न में समा गया है। उन्होंने कहा कि जिन विपक्षी...

सुपौलः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पलटी मारने की उनकी आदत हो गई है, बयान पर भी पलटी मार देते हैं। सीएम नीतीश कुमार को लेकर यह बात तरकीशोर प्रसाद ने पीसी में कही।

दरअसल, आज सुपौल सर्किट हाउस में पूर्व उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान तारकिशोर प्रसाद नीतीश कुमार पर हमलावर रहे। उन्होंने कहा कि पहले पीएम बनने की बात कर रहे थे अब दिल्ली दौरा पर गए हैं तो वहां विपक्षी एकता की बात कर रहे हैं। पलटी मारना उनकी अदा है। पलटी मारना उनके जिन्न में समा गया है। उन्होंने कहा कि जिन विपक्षी दलों के एकता की बात वो कर रहे हैं उनमें कोई दल एक दूसरे को देखना नहीं चाहते हैं।


तारकिशोर प्रसाद ने कहा की बिहार में जब से नई सरकार का गठन हुआ है तब से अपराध चरम पर है। उन्होंने कहा कि स्वाभाविक है जिस मंत्रिमंडल में आपराधिक छवि के लोग मंत्री बनेंगे वहां अपराधियों का मनोबल बढ़ना तय है। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष रामकुमार राय, प्रदेश कार्यसमिति के सुमन चंद सहित नागेंद्र ठाकुर, खोखा बाबू, सुरेश सुमन सहित अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!