तेजस्वी का विपक्ष पर हमला- BJP दोनों सदनों की कार्रवाई बाधित करके जनता के पैसे को कर रही बर्बाद

Edited By Swati Sharma, Updated: 14 Dec, 2022 04:43 PM

tejashwi s attack on the opposition

तेजस्वी यादव ने कहा कि शीतकालीन सत्र 5 दिनों का हैं। भाजपा जनता से जुड़े मुद्दे को नहीं उठाकर केवल हंगामा करने का काम कर रही है। महागठबन्धन की सरकार अपने कमिटमेंट को पूरा करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि हंगामा करने वाले नहीं चाहते है कि जनता...

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने विधानसभा में भाजपा के हंगामे को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सदन नहीं चलने दे रही है। सदन में इतने महत्वपूर्ण विधेयक पर चर्चा होनी थी, लेकिन बीजेपी दोनों सदनों की कार्रवाई बाधित करके जनता के पैसे की बर्बादी कर रही है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि शीतकालीन सत्र 5 दिनों का हैं। भाजपा जनता से जुड़े मुद्दे को नहीं उठाकर केवल हंगामा करने का काम कर रही है। महागठबन्धन की सरकार अपने कमिटमेंट को पूरा करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि हंगामा करने वाले नहीं चाहते है कि जनता की आवाज सदन में उठे कोई काम नहीं हो पाया है, सदन नियम से चलता है।

डिप्टी सीएम ने कहा कार्य मंत्रणा में सभी ने सदन चलने का आश्वासन दिया था। शराबबंदी को लेकर जो लोग सवाल कर रहे हैं। वे लोग भी शराबबंदी के समर्थन में थे। साथ ही उन्होंने कहा कि पहले भी जहरीली शराब से लोगों की मौत होती रही हैं। केंद्र सरकार बिहार को कितना सहयोग कर रही है, यह भी बताने की जरूरत है। बीजेपी जब सत्ता में थी, उस समय कितने लोग जहरीली शराब से मरे थे। इसे भी जनता जानती हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!