महिला ने उठाया खौफनाक कदम...पहले 3 बच्चों को फंदे पर लटकाया फिर खुद दी जान, पति गिरफ्तार

Edited By Swati Sharma, Updated: 30 Apr, 2023 04:54 PM

the woman took a dreadful step first hanged 3 children and then killed herself

जानकारी के मुताबिक, मामला डुमरिया प्रखंड अंतर्गत मैगरा थाना क्षेत्र के नारायणपुर पंचायत अंतर्गत पंछन्दा गांव का है। मृतकों की पहचान मालती देवी उसकी 2 बेटियां जीवा (6), सलीमा (4) और एक ढाई महीने का बेटे अभिषेक के रूप में हुई हैं। गांव वालों का कहना...

गयाः बिहार के गया जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई। वहीं पुलिस ने इस मामले में महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है।

तीन बच्चों को फांसी के फंदे पर लटका खुद मां ने की खुदकुशी
जानकारी के मुताबिक, मामला डुमरिया प्रखंड अंतर्गत मैगरा थाना क्षेत्र के नारायणपुर पंचायत अंतर्गत पंछन्दा गांव का है। मृतकों की पहचान मालती देवी उसकी 2 बेटियां जीवा (6), सलीमा (4) और एक ढाई महीने का बेटे अभिषेक के रूप में हुई हैं। गांव वालों का कहना है कि जब एक महिला मालती देवी से मिलने गई तो उसके घर का दरवाजा खोलने की कोशिश की। लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था इसलिए नहीं खुला। इसके बाद इस बात की जानकारी गांव के अन्य लोगों को दी गई तो मामले का खुलासा हुआ। बताया जा रहा है कि मालती देवी के परिवार वालों ने कहा है कि वह तनाव में रहती थी। उनका कहना है कि वह अपने पति की वजह से परेशान रहती थी।

पति को किया गया गिरफ्तार
इधर, सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में एसपी हिमांशु ने बताया कि महिला ने पहले अपने बच्चों को फंदा लगाया और फिर खुद को फंदे पर लटका लिया। हमने शवों को कब्जे में ले लिया है। मालती देवी के परिजनों ने पति पर घरेलू तनाव का आरोप लगाया है, जिसके चलते उसने आत्महत्या कर ली। हमने पति को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!