पटना में एक साथ अपार्टमेंट के 7 फ्लैट में चोरी, सोना व नगदी सहित करोड़ों का सामान ले फरार हुए चोर

Edited By Ramanjot, Updated: 15 May, 2022 02:02 PM

theft in 7 flats of a simultaneous apartment in patna

जानकारी के अनुसार, एसके पूरी थाना क्षेत्र के बोरिंग केनाल रोड स्थित ओम शिवालय अपार्टमेंट के ब्लॉक बी सी डी के 7 फ्लैटों में चोरों ने चोरी की। चोरों ने करोड़ों के समान सहित सोने और नगदी पर हाथ साफ किया है। बताते चलें कि जिन फ्लैटों में चोरी हुई है उन...

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां चोरों ने एक साथ अपार्टमेंट्स के 7 फ्लैट में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरी के बाद अपार्टमेंट के सीसीटीवी कैमरे में चोरों की तस्वीर कैद हो गई है। वहीं पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, एसके पूरी थाना क्षेत्र के बोरिंग केनाल रोड स्थित ओम शिवालय अपार्टमेंट के ब्लॉक बी सी डी के 7 फ्लैटों में चोरों ने चोरी की। चोरों ने करोड़ों के समान सहित सोने और नगदी पर हाथ साफ किया है। बताते चलें कि जिन फ्लैटों में चोरी हुई है उन सभी फ्लैट के ओनर बाहर गए हुए थे। इसी दौरान चोरों ने फ्लैट का ताला तोड़ चोरी को घटना को अंजाम दिया।

PunjabKesari

उधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और डॉग स्क्वायड की टीम मामले की जांच में जुटी हुई है। इस घटना के बाद पुलिस की गश्ती पर सवाल उठने लगे है। वहीं सीसीटीवी कैमरे में चोरों की तस्वीर कैद हो गई है। सभी चोर पिस्टल लेकर चोरी करने आए थे। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!