तेज आंधी में उखड़ कर गिरी बांस की कोठी, चपेट में आने से 3 बुजुर्गों की मौत

Edited By Diksha kanojia, Updated: 23 May, 2022 10:34 AM

a bamboo hut fell down in a strong storm three elderly people died

गढ़वा के पुलिस अधीक्षक अंजनी कुमार झा ने बताया कि तीनों बुजुर्ग मछली मारने तालाब में गए थे, इसी बीच तेज बारिश होने लगी जिससे बचने के लिए तीनों तालाब के किनारे बांस एक बड़ी कोठी के नीचे छिप गये लेकन दुर्भाग्यवश तेज हवा के कारण सैकड़ो बांसों की वह कोठी...

गढ़वाः झारखंड में गढ़वा जिले के सदर प्रखंड अंतर्गत महूलिया पंचायत के बरवाही गांव में तालाब में रविवार को तेज हवा चलने के कारण सैकड़ों बांसों की एक पूरी कोठी जड़ से उखड़ कर पलटने से तीन बुजुर्गों की मौत हो गई।

गढ़वा के पुलिस अधीक्षक अंजनी कुमार झा ने बताया कि तीनों बुजुर्ग मछली मारने तालाब में गए थे, इसी बीच तेज बारिश होने लगी जिससे बचने के लिए तीनों तालाब के किनारे बांस एक बड़ी कोठी के नीचे छिप गये लेकन दुर्भाग्यवश तेज हवा के कारण सैकड़ो बांसों की वह कोठी जड़ से उखड़ कर उनके ऊपर पलट गयी और तीनों बुजुर्गों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि तीनों बुजुर्ग उसी गांव के थे।

इस दुर्घटना में जान गंवाने वालों की पहचान महेश राम के पुत्र फेकन राम भुइंया (56), स्व नानक भुइंया के पुत्र मैनेजर भुइंया (55) और विश्वनाथ भुइंया के पुत्र राजेंद्र भुइंया (55) के रूप में की गयी है। पुलिस ने बताया कि तीनों शवों को अंत्य परीक्षण करने के लिए सदर अस्पताल गढ़वा लाया गया है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!