मुहर्रम जुलूस के दौरान 3 कमेटीयों की आपस में भिड़ंत, ईंट-पत्थरों की हुई बारिश; 1 दर्जन से अधिक लोग घायल

Edited By Khushi, Updated: 17 Jul, 2024 12:46 PM

clash between 3 committees during muharram procession in dhanbad

मुहर्रम पर जुलूस के दौरान कई राज्यों में बवाल की खबरें सामने आ रही हैं। इसी तरह झारखंड के धनबाद में भी मुहर्रम जुलूस निकालने के दौरान बवाल की खबर सामने आ रही है। यहां 3 कमेटी के बीच में भिड़ंत हुई है। इस दौरान कमेटियों के सदस्यों द्वारा एक-दूसरे पर...

धनबाद: मुहर्रम पर जुलूस के दौरान कई राज्यों में बवाल की खबरें सामने आ रही हैं। इसी तरह झारखंड के धनबाद में भी मुहर्रम जुलूस निकालने के दौरान बवाल की खबर सामने आ रही है। यहां 3 कमेटी के बीच में भिड़ंत हुई है। इस दौरान कमेटियों के सदस्यों द्वारा एक-दूसरे पर जमकर ईंट-पत्थर बरसाए गए।

मामला जिले के झरिया स्थित कतरास मोड़ के चौथाई कुली का है। बताया जा रहा है कि यहां मुहर्रम जुलूस के दौरान 3 अखाड़ा कमेटियों द्वारा जमकर हंगामा किया गया। इस दौरान कमेटियों के बीच जमकर मारपीट हुई। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद स्थिति पर काबू पाया। वहीं, पत्थरबाजी में 1 दर्जन से अधिक लोगों के सिर में गंभीर चोटें आईं हैं।

आनन-फानन में घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां सभी का इलाज चल रहा है। वहीं, पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। फिलहाल इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!