पाकुड़ में शार्ट सर्किट होने से पिता-पुत्र को लगा बिजली का जोरदार करंट, मौत

Edited By Diksha kanojia, Updated: 25 Sep, 2022 01:59 PM

due to short circuit in pakur father and son got electrocuted died

पुलिस ने घटना का विवरण देते हुए बताया कि यह घटना शुक्रवार-शनिवार के मध्य रात्रि के बाद करीब दो बजे की है। उन्होंने बताया कि ईलामी गांव के सिरसा टोला में एक झोपड़ी में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। उन्होंने बताया कि शरीफ शेख (25) नामक व्यक्ति आग बुझाने...

पाकुड़ः झारखंड के पाकुड़ जिले में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ईलामी गांव में शॉर्ट सर्किट के दौरान बिजली का करंट लगने से पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इससे लगी आग में जल कर एक मवेशी की भी मौत हो गयी।

पुलिस ने घटना का विवरण देते हुए बताया कि यह घटना शुक्रवार-शनिवार के मध्य रात्रि के बाद करीब दो बजे की है। उन्होंने बताया कि ईलामी गांव के सिरसा टोला में एक झोपड़ी में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। उन्होंने बताया कि शरीफ शेख (25) नामक व्यक्ति आग बुझाने गया तो बिजली के करेंट की चपेट में आ गया, यह देख कर उसके पिता फरजहान शेख (55) बेटे को बचाने के लिए गया और वह भी करंट की चपेट में आ गया, जिससे मौके पर पिता-पुत्र दोनों की मौत हो गई।

शार्ट सर्किट से लगी आग में जलकर परिवार की एक भैंस की भी दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना प्रभारी मिंटू कुमार भारती पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना का मुआयना कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी।

Related Story

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!