"चंपई जी की बढ़ती स्वीकार्यता देख हेमंत सोरेन विचलित हो उठे इसलिए...", बाबूलाल मरांडी ने CM पर साधा निशाना

Edited By Khushi, Updated: 07 Jul, 2024 05:33 PM

hemant soren got upset after seeing champai ji s increasing acceptance

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर कहा कि उन्होंने चंपई सोरेन द्वारा दिए बयान पर अखबार में छपी खबर की कटिंग शेयर की है।

रांची: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर कहा कि उन्होंने चंपई सोरेन द्वारा दिए बयान पर अखबार में छपी खबर की कटिंग शेयर की है। इस पर बाबूलाल ने कहा है कि हेमंत सोरेन ने खुद को असुरक्षित महसूस किया इसलिए चंपई सोरेन से इस्तीफा दिलाया।

बाबूलाल मरांडी ने आगे लिखा कि हेमंत सोरेन ने जिस तरह से चंपई सोरेन को अपमानित कर मुख्यमंत्री की कुर्सी से बेदखल किया, उसकी पीड़ा अब चंपाई जी के बयानों में दिखाई देने लगी है। हेमंत सोरेन में असुरक्षा की भावना इस कदर घर कर गई है कि उन्हें अपने ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और विधायकों पर भरोसा नहीं रहा। हेमंत सोरेन और उनका परिवार झामुमो के आदिवासी नेताओं और कार्यकर्ताओं को सिर्फ दरी बिछाने और झंडा ढोने के योग्य समझता है। चंपई सोरेन जी ने धीरे-धीरे ही सही, लेकिन सकारात्मक राजनीति की ओर कदम बढ़ाया था।

बाबूलाल मरांडी ने आगे लिखा कि पार्टी कैडरों के बीच चंपाई जी की बढ़ती स्वीकार्यता देख हेमंत विचलित हो उठे। चंपाई जी के प्रकरण को देखकर अब उम्मीद है कि जल-जंगल-जमीन और झारखंड राज्य का आंदोलन करने वाले आदिवासी नेता, कार्यकर्ता झारखंड की अस्मिता और यहां के संसाधनों को किसी बदमिजाजी, सनकी और परिवारवादी व्यक्ति के हाथ में नहीं सौंपेंगे।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!