Jharkhand Road Accident: नवादा से जमशेदपुर जा रही बस की ट्रक से भीषण टक्कर, 2 यात्रियों की मौत...आधा दर्जन से अधिक घायल

Edited By Khushi, Updated: 09 Jun, 2023 08:24 PM

jharkhand road accident a bus returning from nawada to jamshedpur

झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले में आज यानी शुक्रवार को जमशेदपुर (Jamshedpur) से लगभग 30 किलोमीटर दूर सहर्बेदा में एक बस और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई, जिसमें बस में सवार 2 यात्रियों की मौत हो गई

Jamshedpur: झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले में आज यानी शुक्रवार को जमशेदपुर (Jamshedpur) से लगभग 30 किलोमीटर दूर सहर्बेदा में एक बस और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई, जिसमें बस में सवार 2 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए।

नवादा से जमशेदपुर जा रही थी बस
पुलिस ने बताया कि बस बिहार के नवादा से जमशेदपुर जा रही थी और इसमें 40 यात्री सवार थे। पुलिस ने बताया कि बस रांची-जमशेदपुर मार्ग पर राष्ट्रीय राजमार्ग-33 पर दुर्घटना की शिकार हो गई। चंडिल पुलिस थाने के प्रभारी अजित कुमार के मुताबिक, हादसे में मारे गए यात्रियों में 80 वर्षीय महिला भी शामिल है। कुमार ने कहा कि हादसा शुक्रवार को तड़के 4 बजे के आसपास हुआ।

"चालक को झपकी आ जाने की वजह से हुआ हादसा"
उन्होंने कहा कि शायद चालक को झपकी आ जाने की वजह से यह हादसा हुआ। उन्होंने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही एक पुलिस दल मौके पर पहुंचा और घायलों को जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया। कुमार के अनुसार, पुलिस ने बाकी यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने की व्यवस्था भी की है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!