झामुमो जिला उपाध्यक्ष एवं पूर्व पार्षद आशा देवी अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ भाजपा में हुई शामिल

Edited By Diksha kanojia, Updated: 25 Apr, 2022 11:28 AM

jmm district vice president joined bjp along with hundreds of her supporters

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने आशा देवी एवं उनके समर्थकों का फूल माला एवं पार्टी का अंगवस्त्र देकर पार्टी में स्वागत किया। इस अवसर पर प्रकाश ने कहा कि राज्य सरकार के खिलाफ जनता में जबरदस्त आक्रोश है, इसलिए झामुमो-कांग्रेस के नेता-...

 

रांचीः भारतीय जनता पार्टीके झारखंड प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में आज झामुमो राँची महानगर जिला उपाध्यक्ष एवं राँची नगर निगम की पूर्व वार्ड पार्षद आशा देवी अपने सैकड़ो समर्थको के साथ झामुमों छोड़ भाजपा में शामिल हुई।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने आशा देवी एवं उनके समर्थकों का फूल माला एवं पार्टी का अंगवस्त्र देकर पार्टी में स्वागत किया। इस अवसर पर प्रकाश ने कहा कि राज्य सरकार के खिलाफ जनता में जबरदस्त आक्रोश है, इसलिए झामुमो-कांग्रेस के नेता- कार्यकर्ता लगतार पार्टी छोड भाजपा में शामिल हो रहे है। उन्होंने कहा कि झामुमों राज्य के जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने में विफल साबित हुई है। यह सरकार भ्रस्टाचार से युक्त और विकास से मुक्त सरकार है जिससे राज्य की जनता का मोहभंग हो चुका है।

प्रकाश ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति देश की जनता का अटूट विश्वास है, उनके कुशल नेतृत्व में देश विश्वगुरु बनने की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि देश आज यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मूल मंत्र के साथ समाज के सभी वर्गों को लेकर तीव्र गति से आगे बढ़ रहा है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!