हजारीबाग में लगे पाकिस्तान समर्थित नारे, 62 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Edited By Diksha kanojia, Updated: 23 May, 2022 01:04 PM

pro pakistan slogans raised in hazaribagh case registered against 62 people

इसके बाद पुलिस ने निर्वाचित प्रतिनिधि समेत 62 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है जिसमें से 12 नामजद हैं। पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। हजारीबाग के पुलिस अधीक्षक मनोज रतन चौथे ने बताया कि अमीना खातून के विजय जुलूस में इस तरह की नारेबाजी के वीडियो...

हजारीबागः झारखंड के हजारीबाग में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना के बाद बरकट्ठा प्रखंड के शिलाडीह पंचायत में पंचायत समिति सदस्य के पद पर अमीना खातून के निर्वाचित होने की खुशी में उसके विजय जुलूस में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए गए।

इसके बाद पुलिस ने निर्वाचित प्रतिनिधि समेत 62 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है जिसमें से 12 नामजद हैं। पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। हजारीबाग के पुलिस अधीक्षक मनोज रतन चौथे ने बताया कि अमीना खातून के विजय जुलूस में इस तरह की नारेबाजी के वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कोर्रा थाने में प्राथमिकी दर्ज की है जिसमें से 12 लोगों को नामजद किया गया है इसके अलावा 50 अज्ञात लोगों को भी मामले में आरोपी बनाया गया है।

चौथे ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में कनीय अभियंता बिनोद कुमार की लिखित शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की धारा- 143/149/ 153(।)/120(बी) /171(सी)/171(एफ) के तहत दर्ज किया है, हालांकि अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुयी है। उन्होंने बताया कि इस मामले में जो भी व्यक्ति दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी। अधिकारी ने बताया कि इस मामले में कोर्रा थाना प्रभारी एवं मतगणना स्थल पर तैनात दंडाधिकारी को जांच करने के आदेश दिए गए हैं।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!