कांग्रेस अध्यक्ष की अध्यक्षता में संपन्न हुआ चार्टर्ड अकाउंटेंट सहित इन व्यवसायी वर्गों का सेमिनार

Edited By Diksha kanojia, Updated: 13 Sep, 2021 11:47 AM

seminar of these business classes including ca under the congress president

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में ऑल इंडिया प्रोफेशनल्स कांग्रेस कमिटी के चीफ ऑपरेशन ऑफिसर आलीम जावेरी, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर, कार्यकारी अध्यक्ष सांसद गीता कोड़ा, एआईसीसी सेक्रेटरी व विधायिका दीपिका पांडे सिंह, शहजादा अनवर...

 

रांचीः झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल्स कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल की अध्यक्षता में रविवार को प्रेस क्लब, रांची में चार्टर्ड अकाउंटेंट, प्रोफेशनल्स एवं व्यवसायी वर्ग से जुडे विषयों पर एक सेमिनार का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में ऑल इंडिया प्रोफेशनल्स कांग्रेस कमिटी के चीफ ऑपरेशन ऑफिसर आलीम जावेरी, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर, कार्यकारी अध्यक्ष सांसद गीता कोड़ा, एआईसीसी सेक्रेटरी व विधायिका दीपिका पांडे सिंह, शहजादा अनवर उपस्थित हुए।सेमिनार में प्रोफेशनल लोगों की जन समस्याओं को सुना गया, जिसमें मुख्य रूप से सिंगल विंडो बिजनेस, टूरिज़म और कृषि उद्योग, शिक्षा आदि पर चर्चा हुई। झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ठाकुर ने कहा कि प्रोफेशनल कांग्रेस के द्वारा आयोजित चार्टर्ड अकाउंटेंट प्रोफेशनल एवं व्यवसाय जगत से जुड़े विषयों पर सेमिनार आयोजित कर इन्होंने बहुत ही अच्छी पहल की है। इस जगत से संबंधित जो भी परेशानियां आ रही है कांग्रेस पार्टी प्लेटफार्म में करने का काम करेगी।

इस मामले में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन एवं वित्त मंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव का भी ध्यान आकृष्ट कराया जाएगा।ऑल इंडिया प्रोफेशनल्स कांग्रेस कमिटी के चीफ ऑपरेशन ऑफिसर आलीम जावेरी ने कहा कि संगठन को रूरल एरियाज तक पहुंचा कर प्रोफेशनल कांग्रेस के लोग उन्हें हर तरह से मजबूती प्रदान करने का काम करेंगे। साथ ही साथ उन्होंने आश्वासन दिया कि वो प्रोफेशनल्स के द्वारा उठाये गए मुद्दों को राज्य सरकार और केन्द्र सरकार तक पहुंचाएंगे। एआईसीसी सेक्रेट्री व विधायिका दीपिका पांडे सिंह ने सारी समस्याओं को गौर से सुना और कहा कि हम आपकी समस्याओं को सरकार के समक्ष मजबूती से रखेंगे।

झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल ने कहा कि हमलोग प्रोफेशनल्स की एक ऐसी टीम तैयार कर रहे है, जो सरकार और प्रोफेशनल्स के बीच समन्वय स्थापित करने का काम करेगी, साथ ही साथ हम लोग प्रोफेशनल चौपाल का आयोजन भी करेंगे, जिससे ग्रामीण क्षेत्र में टैक्स और जीएसटी रिटर्न्स भरने में आने वाली समस्याओं का निवारण हो सकेगा। उन्होंने कहा की हमारे देश में इजी ऑफ डूइंग बिजनेस को बढ़ावा देने की बात की जा रही है लेकिन कहीं भी यह धरातल पर नहीं है। एफजेसीसीआई के अध्यक्ष प्रवीन जैन छाबड़ा ने कहा कि झारखंड में उद्योग लगाने की बहुत संभावनाएं हैं लेकिन आज तक झारखंड के 21 साल होने के बाद भी किसी सरकार ने इस तरफ ध्यान नहीं दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!