बिहार के ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव की बिगड़ी तबीयत तो पूर्व विधायक राजन तिवारी हुए गिरफ्तार, पढ़ें Top 10 News

Edited By Ramanjot, Updated: 18 Aug, 2022 05:34 PM

bihar s top 10 news

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने बिहार की नवगठित मंत्रिपरिषद में कार्तिक सिंह को शामिल किए जाने को लेकर बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कठघरे में खड़ा करते हुए आरोप लगाया कि एक अभियुक्त को कानून मंत्री बनाकर उन्होंने संविधान का गला...

पटनाः बिहार के ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें पटना के आईजीआईएमएस में भर्ती कराया गया। उन्हें खांसी और सांस लेने में तकलीफ है। उधर, पूर्व विधायक राजन तिवारी को नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार किया गया है। वह नेपाल भागने की फिराक में थे। आइए नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर....

नीतीश ने की संविधान का गला घोंटने की कोशिशः सुशील मोदी
भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने बिहार की नवगठित मंत्रिपरिषद में कार्तिक सिंह को शामिल किए जाने को लेकर बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कठघरे में खड़ा करते हुए आरोप लगाया कि एक अभियुक्त को कानून मंत्री बनाकर उन्होंने संविधान का गला घोंटने की कोशिश की है।

कांग्रेस की ओर से PM पद के उम्मीदवार नहीं होंगे नीतीश: मदन मोहन झा
दिल्ली में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास, बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा और कन्हैया कुमार, ने कई मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त की। इस दौरान बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा है कि हमारे प्रधानमंत्री उम्मीदवार राहुल गांधी है। हमने नीतीश कुमार को कभी पीएम कैंडिडेट नहीं माना है।

बीमा भारती ने लेशी सिंह पर लगाए गंभीर आरोप
जदयू विधायक बीमा भारती ने कहा कि मैं केवल जदयू विधायक लेशी सिंह से परेशान हूं कि उन्हें हमेशा कैबिनेट में चुना जाता है। सीएम उसमें क्या देखते हैं? उन्होंने कहा कि विरोध करने वालों का मंत्री लेशी सिंह हत्या करवाती हैं।

बिहार के ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव की बिगड़ी तबीयत
बिहार के उर्जा मंत्री एवं जदयू के वरिष्ठ नेता बिजेंद्र यादव की बुधवार को तबीयत अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें पटना के इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती (IGIMS) के ICU में भर्ती कराया गया।

कोचिंग से निकली गर्लफ्रेंड को देखते ही युवक ने तान दी बंदूक और फिर...
बिहार की राजधानी पटना में एक छात्रा की सरेआम दिन दहाड़े एक शख्स ने लोगी मारकर उसकी जान लेने की कोशिश की। जो पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है आरोपी पूर्व प्रेमी फरार है।

पुलिस भवन निगम के सुपरिटेंडेंट इंजीनियर 50 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार
स्पेशल विजिलेंस यूनिट (एसवीयू) ने बिहार पुलिस भवन निगम के अधीक्षण अभियंता अरुण कुमार को आज रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद अरुण कुमार के ठिकानों पर छापेमारी की गई, जहां से लगभग 20 लाख कैश और 35 लाख रुपए मूल्य के सोने के आभूषण बरामद हुए।

बिहार की राजनीति को लेकर प्रशांत किशोर ने की भविष्यवाणी
प्रशांत किशोर जन सुराज अभियान के तहत बुधवार को दावा किया कि अगला विधानसभा चुनाव आते-आते कई बार बिहार की राजनीति घूमेगी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार फेविकॉल की तरह अपनी कुर्सी पर बैठ गए हैं और बाकी पार्टिंयां कभी इधर तो कभी उधर हो रही है।

CM नीतीश ने IGIMS पहुंचकर बिजेन्द्र यादव का जाना हाल
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज ऊर्जा सह योजना एवं विकास मंत्री बिजेन्द्र यादव का कुशलक्षेम जानने इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (IGIMS) पटना पहुंचे। मुख्यमंत्री ने डॉक्टरों से इलाज के बारे में भी जानकारी ली।

मंत्री लेसी सिंह के समर्थन में आए नीतीश कुमार ​​​​​​​
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीमा भारती के बयान पर कहा कि मैंने बीमा भारती को 2014 और 2019 में मौका दिया था और इस बार भी दिया। यह संभव नहीं है कि पार्टी में जितने लोग हैं, वो सभी मंत्री बनें। मुझे आश्चर्य हुआ है कि इस तरह से कौन बोलता है?

मल्लाह मछली ही नहीं मार सकता बल्कि राजनीति भी कर सकता है: मुकेश सहनी
वीआईपी के प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने कहा कि हमारी ताकत ने यह साबित कर दिया है कि मल्लाह सिर्फ मछली ही नहीं मार सकता बल्कि राजनीति भी कर सकता है। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से हमारी जाति के लोग चुनाव में एक टिकट पाने के लिए पूरी जिंदगी खपा देते थे, लेकिन आज हमलोग टिकट बांटते हैं।
 

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!