रुपौली विधानसभा उपचुनावः JDU ने कलाधर मंडल को बनाया अपना उम्मीदवार, 10 जुलाई को होगा मतदान

Edited By Swati Sharma, Updated: 14 Jun, 2024 02:42 PM

jdu announced the name of its candidate for rupauli by election

बिहार की रुपौली विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए जदयू ने अपने प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर दी है। पार्टी ने कलाधर प्रसाद मंडल (Kaladhar Mandal) को अपना उम्मीदवार बनाया है।

​पटनाः बिहार की रुपौली विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए जदयू ने अपने प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर दी है। पार्टी ने कलाधर प्रसाद मंडल (Kaladhar Mandal) को अपना उम्मीदवार बनाया है।

'कलाधर मंडल उपचुनाव में भारी मतों से विजय होंगे'
पार्टी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा और मंत्री लेसी सिंह ने प्रत्याशी के नाम की घोषणा की है। उमेश कुशवाहा ने कहा कि रुपौली विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कलाधर मंडल के नाम का चयन किया है। ​कलाधर मंडल पार्टी के पुराने कार्य करता है। हमें उम्मीद है कि कलाधर मंडल उपचुनाव में भारी मतों से विजय होंगे। उमेश कुशवाहा ने यह भी कहा कि लोकसभा चुनाव में हमारे नेता नीतीश कुमार के बारे में क्या​-क्या नहीं कहा गया, लेकिन बिहार की जनता ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भरोसा जताया और उनको जनता ने वोट दिया।

बीमा भारती ने दिया था इस्तीफा
बता दें कि बीमा भारती इस सीट से जेडीयू से विधायक थीं। बीमा भारती के इस्तीफे के बाद यह सीट खाली हुई थी। इस सीट पर नामांकन की प्रक्रिया आज से शुरू हो गई है। नामांकन की आखिरी तारीख 21 जून है। साथ ही नामांकन की स्क्रूटनी 24 जून को होगी। नामांकन वापस लेने की आखिरी तारीख 26 जून तय की गई है। वोटिंग 10 जुलाई को होगी, जबकि नतीजे 13 जुलाई को आएंगे।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!