आज ED के खिलाफ कांग्रेस करेगी पटना में प्रदर्शन तो तेजप्रताप का छलका दर्द, पढ़ें दिनभर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Nitika, Updated: 21 Jul, 2022 07:01 AM

read top 10 news of the day

बिहार की राजधानी पटना में आज कांग्रेस ईडी के खिलाफ प्रदर्शन करेगी। उनका आरोप है कि ईडी के द्वारा सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी को अनावश्यक नेशनल हेराल्ड पत्रिका को बहाना बनाकर परेशान किया गया।

 

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में आज कांग्रेस ईडी के खिलाफ प्रदर्शन करेगी। उनका आरोप है कि ईडी के द्वारा सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी को अनावश्यक नेशनल हेराल्ड पत्रिका को बहाना बनाकर परेशान किया गया। वहीं तेजप्रताप यादव ने भावुक पोस्ट किया है। ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

तेजप्रताप का छलका दर्दः फेसबुक पर शेयर किया भावुक पोस्ट
राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव का दर्द छलका। अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक का केस लड़ रहे तेजप्रताप बेहद भावुक नज़र आए।

दरभंगा से अजमेर के बीच आज से चलेगी विशेष ट्रेन
पूर्व मध्य रेल के समस्तीपुर रेल मंडल ने यात्रियों की सुविधा के लिए मंडल के दरभंगा से अजमेर के बीच बुधवार से विशेष ट्रेन चलाई जाएगी।

खुफिया ऐजेंसी का खुलासाः आतंकियों के रडार पर PM मोदी सहित BJP के कई मंत्री
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित भाजपा के कई बड़े मंत्री आतंकियों के रडार पर हैं। खुफिया ऐजेंसी ने आईबी ने इसका खुलासा किया है। इसके बाद से केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बिहार में अलर्ट जारी किया है।

तलाक मामला: अपने और परिजनों के मानसिक, शारीरिक संताप के तमाम साक्ष्य दे सकता हूं- तेजप्रताप
वैवाहिक विवाद में फंसे राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने कड़े शब्दों में कहा कि वह अपने और परिजनों के शारीरिक और मानसिक संताप को साबित करने के लिए अनगिनत वीडियो क्लिप और अन्य साक्ष्य सार्वजनिक कर सकते हैं।

अति पिछड़े की उपेक्षा कर कोई राजनीतिक दल बिहार में राजनीति नहीं कर सकताः सहनी
विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने छपरा में कहा कि निषाद, अति पिछड़े की उपेक्षा कर अब बिहार में कोई राजनीतिक दल राजनीति नहीं कर सकता।

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 2 लोगों की मौत
बिहार में आसमान से लोगों पर कहर टूट रहा है। तेज आंधी-बारिश के दौरान ठनका गिरने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसा ही मामला भोजपुर जिले से सामने आया है, जहां अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बिजली गिरने से 2 लोगों की मौत हो गई जबकि एक युवक बुरी तरह झुलस गया।

महिलाओं के उत्थान और सर्वसमाज के कल्याण के लिए सरकार निरंतर प्रयासरत: नीतीश
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि उनकी सरकार महिलाओं के उत्थान के साथ ही सर्वसमाज के लोगों के कल्याण और विकास के लिए निरंतर प्रयासरत है।

संदिग्ध परिस्थितियों में तीन दोस्तों की मौत, जहरीली शराब से जान जाने की आशंका
बिहार की राजधानी पटना से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर मंगलवार देर रात को तीन लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। साथ ही एक युवक की हालत गंभीर है। वहीं मौत का कारण जहरीली शराब बताया जा रहा है।

जदयू-राजद का सवाल- सेना की बहाली में जाति-धर्म पूछने का क्या औचित्य है
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू और उनके कट्टर प्रतिद्वंद्वी लालू प्रसाद की पार्टी राजद ने केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना पर सवाल उठाते हुए पूछा कि सेना की बहाली में जाति-धर्म पूछने का क्या औचित्य है।

राजगीर और बोधगया में होंगे पर्यटक पुलिस स्टेशन
बिहार सरकार राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पर्यटक स्थल पर आने वाले सैलानियों की सुरक्षा के लिए नालंदा जिले के राजगीर में और गया जिला के बोधगया में पर्यटक पुलिस थाना स्थापित करेगी।
 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!