कल से शुरू होगा उदयपुर सिटी-पाटलिपुत्र हमसफर एक्सप्रेस का परिचालन, पढ़ें दिनभर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Nitika, Updated: 19 Jul, 2022 05:54 PM

udaipur city patliputra humsafar express will start operations

रेल यात्रियों के लिए बड़ी खबर है। उदयपुर सिटी और पाटलिपुत्र के बीच चलने वाली गाड़ी संख्या 19669 और 19670 हमसफर एक्सप्रेस का परिचालन 20 जुलाई से फिर शुरू कर दिया गया है।

 

पटनाः रेल यात्रियों के लिए बड़ी खबर है। उदयपुर सिटी और पाटलिपुत्र के बीच चलने वाली गाड़ी संख्या 19669 और 19670 हमसफर एक्सप्रेस का परिचालन 20 जुलाई से फिर शुरू कर दिया गया है। साथ ही अग्निवीरों से जाति प्रमाण पत्र मांगे जाने पर तेजस्वी ने चुटकी ली है। वहीं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

अग्निवीरों से जाति प्रमाण पत्र मांगे जाने पर तेजस्वी ने ली चुटकी
केंद्र सरकार की सेना में भर्ती नई अग्निपथ योजना के तहत जारी बहाली प्रक्रिया के बीच जाति प्रमाण पत्र की मांग किए जाने पर बिहार की मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने चुटकी लेते हुए सवाल खड़ा किया है।

घरेलू विवाद ने खत्म किया परिवारः मां ने 3 मासूमों संग कुएं में लगाई छलांग
बिहार के जमुई जिले में एक महिला ने अपने 3 मासूमों के साथ कुएं में छलांग लगा दी, जिससे चारों की मौत हो गई। घटना का कारण घरेलू विवाद बताया जा रहा है। वहीं पुलिस के द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है।

नित्यानंद को लेकर दिए तेजस्वी के बयान पर गरमाई सियासत
राजद नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को दावा किया कि भाजपा नेता नित्यानंद राय ने केंद्रीय मंत्रिपरिषद में शामिल होने से पहले उनकी पार्टी में शामिल होने की इच्छा व्यक्त की थी। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष पत्रकारों के उस सवाल पर जवाब दे रहे थे, जिसका संबंध राजग की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू की तुलना एक मूर्ति से करने से जुड़ा था। 

जम्मू-कश्मीर ब्लास्टः कैप्टन की शहादत पर राज्यपाल ने व्यक्त की शोक संवेदना
बिहार के राज्यपाल फागू चैहान ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के मेंढर सेक्टर में ग्रेनेड ब्लास्ट में खगड़िया जिले के परबत्ता थानान्तर्गत नया गांव निवासी कैप्टन आनंद के शहीद होने पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।

घर संभालने के साथ-साथ 'दारोगा' बनी बिहार की बहू
घर संभालने के साथ-साथ जब एक बहू पुलिस में अधिकारी बनी तो सड़कों के बीचों बीच पुश अप कर लड़कियों ने उसे सलामी दी। लड़कियों ने पुश अप कर बताया की तुम प्रेरणा हो उन लड़कियों के लिए जो शादी के बाद अपने सपने को मारकर, घर परिवार की जिम्मेदारी में उलझ जाती हैं।

OMG... 12 वर्षीय बच्चे को 15 दिनों में 3 बार जहरीले सांप ने डंसा
बिहार के औरंगाबाद जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां पर 12 साल के एक बच्चे को बीते 15 दिनों में 3 बार जहरीले सांप ने डंस लिया। वहीं तीनों बार बच्चे का इलाज करवाया गया और वो ठीक हो गया, जिसके चलते परिजनों ने बच्चे को घर से बाहर भेज दिया है।

बेखौफ अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में बोला धावा
बिहार में अपराध चरम पर है। अपराधी बेखौफ होकर बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला पूर्वी चंपारण जिले से सामने आया है, जहां फाइनेंस कंपनी के कार्यालय से अपराधियों ने मंगलवार को 10 लाख 53 हजार रुपए लूट लिए।

मंडी व्यवस्था और MSP पर केंद्र ने विचार नहीं किया तो होगा बड़ा आंदोलनः टिकैत
किसान नेता राकेश टिकैत ने आज किसानों एवं किसानी के हित में मंडी व्यवस्था बहाल करने और न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) लागू करने की मांग को दोहराया। उन्होंने कहा कि यदि केंद्र सरकार इस पर विचार नहीं करती है तो फिर से एक बड़ा आंदोलन होगा।

गोपालगंज में भारी मात्रा में शराब के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार
बिहार के मद्यनिषेध और उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने गोपालगंज जिले में शराब तस्करी के आरोप में सोमवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।

40 हजार रुपए रिश्वत लेते सहायक अवर निरीक्षक समेत 2 गिरफ्तार
बिहार राज्य सर्तकता अन्वेषण ब्यूरो ने मंगलवार को सदर थाना में पदस्थापित सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) संतोष कुमार समेत दो लोगों को 40 हजार रूपए रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!