कानून मंत्री कार्तिकेय शर्मा के खिलाफ वारंट जारी, कल कोर्ट में पेश होने की जगह ले रहे थे शपथ

Edited By Nitika, Updated: 17 Aug, 2022 12:48 PM

warrant issued against law minister kartikeya sharma

पटना जिले के बिहटा थाना क्षेत्र में 2014 में हुए राजू सिंह के अपहरण के एक मामले में कार्तिकेय शर्मा को मंगलवार को कोर्ट मे हाजिर होना था लेकिन वो मंत्रिपद की शपथ लेने के कारण कोर्ट में हाजिर नहीं हुए, जिसके चलते उनके खिलाफ वारंट निकल गया।

 

पटनाः बिहार के नए कानून मंत्री कार्तिकेय शर्मा उर्फ कार्तिक मास्टर विवादों में फंस गए हैं। उनके खिलाफ वारंट जारी हो गया है। वहीं इस मामले पर जहां एक तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं थी, वहीं दूसरी तरफ भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कानून मंत्री को अविलंब बर्खास्त करना चाहिए।

PunjabKesari

दरअसल, पटना जिले के बिहटा थाना क्षेत्र में 2014 में हुए राजू सिंह के अपहरण के एक मामले में कार्तिकेय शर्मा को मंगलवार को कोर्ट मे हाजिर होना था लेकिन वो मंत्रिपद की शपथ लेने के कारण कोर्ट में हाजिर नहीं हुए, जिसके चलते उनके खिलाफ वारंट निकल गया।

PunjabKesari

वहीं इस मामले पर सुशील मोदी ने कहा कि अगर कार्तिकेय सिंह (राजद) के पास उनके खिलाफ वारंट होता तो उन्हें सरेंडर कर देना चाहिए था। लेकिन उन्होंने कानून मंत्री के रूप में शपथ ली है। मैं नीतीश से पूछता हूं कि क्या वह बिहार को लालू के जमाने में वापस ले जाने की कोशिश कर रहे हैं? कार्तिकेय सिंह को तत्काल बर्खास्त किया जाना चाहिए।


PunjabKesari


बता दें कि राजद नेता कार्तिकेय सिंह, जो अब बिहार कैबिनेट में मंत्री हैं, को 12 अगस्त को अदालत ने 1 सितंबर तक अंतरिम सुरक्षा प्रदान की थी।

PunjabKesari

 

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!