Bihar News: जिसको मरा समझकर परिवार वालों ने दफनाया...वो 8 महीने बाद वापस लौटा घर, हर कोई रह गया हैरान

Edited By Swati Sharma, Updated: 10 Jun, 2023 04:22 PM

youth returned home declared dead

Bihar News:‘जाको राखे साईंया, मार सके ना कोय' की पंक्ति एक युवक पर पूरी तरह से सही बैठती है। जिस बेटे को मरा समझ माता-पिता ने दफना दिया था, वो अब 8 महीने बाद अचानक जिंदा घर लौट आया। बेटे को अपनी आंखों के सामने खड़ा देखकर माता-पिता की खुशी का ठिकाना...

मुजफ्फरपुरः ‘जाको राखे साईंया, मार सके ना कोय' की पंक्ति एक युवक पर पूरी तरह से सही बैठती है। जिस बेटे को मरा समझ माता-पिता ने दफना दिया था, वो अब 8 महीने बाद अचानक जिंदा घर लौट आया। बेटे को अपनी आंखों के सामने खड़ा देखकर माता-पिता की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। यह मामला है बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के एक छोटे से गांव का।

PunjabKesari

अचानक घर वापस आ गया युवक
जानकारी के मुताबिक, घटना मुजफ्फरपुर जिले के तुर्की ओपी क्षेत्र के तारसन गांव की है। युवक की पहचान मोहम्मद एहतम अंसारी के रूप में हुई है। दरअसल, 8 महीने पहले मोहम्मद एहतम अंसारी को चोरी के आरोप में पीट-पीटकर चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया गया था। इसके बाद परिजनों ने किसी और के शव को अपने बेटे रूप में शिनाख्त कर अंतिम संस्कार कर दिया था, लेकिन वह 7 जून की रात अचानक घर वापस आ गया। वहीं  8 महीने बाद लौटे मोहम्मद एहतम अंसारी को देखने के लिए लोगों का तांता लगा हुआ हैं।

क्या था मामला?
बताया जा रहा है कि 2022 को तारसन गांव का रहने वाला मोहम्मद एहतम अंसारी काम करने के लिए दिल्ली गया हुआ था। वहां से वह किसी काम को लेकर लखनऊ जा रहा था। इसी बीच ट्रेन में मोबाइल चोरी करने के आरोप में लोगों ने उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी और फिर उसको चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। इसी दौरान दूसरी तरफ से आ रही ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो जाने की सूचना सभी को मिली। एहतम के परिजनों ने उत्तर प्रदेश पुलिस से संपर्क किया। पुलिस का कहना था कि मोहम्मद एहतम अंसारी की मौत हो गई है। इसके बाद एहतम के पिता वहां पहुंचे और शव की पहचान की। फिर उसे दफना दिया गया था।

PunjabKesari

युवक की चली गई थी याददाश्त
युवक ने घर पहुंचने के बाद अपने परिजनों को बताया कि वह ट्रेन से गिरकर जख्मी हो गया था और फिर वह जैसे-तैसे गुजरात पहुंचा। जिसके बाद वह एक आश्रम में रहने लगा। उसकी याददाश्त चली गई थी। कुछ दिन पहले की उसे याद आया कि वह मुजफ्फरपुर का रहने वाला है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!