रिश्वत मामले में कस्टम विभाग के 2 हवलदार भेजे गए जेल, CBI ने 20 हजार रुपए घूस लेते किया था गिरफ्तार

Edited By Ramanjot, Updated: 14 Aug, 2022 01:54 PM

2 constables of customs department sent to jail in bribery case

ब्यूरो ने रिश्वत के मामले में गिरफ्तार किए गए कस्टम विभाग के दो हवलदार लालबाबू भगत और संजय कुमार मिश्रा को विशेष अदालत में पेश किया था। दोनों अभियुक्त मोतिहारी स्थित कस्टम विभाग के सहायक आयुक्त कार्यालय में पदस्थापित थे। अदालत ने दोनों अभियुक्तों को...

पटनाः बिहार की राजधानी पटना स्थित केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की एक प्रभारी अदालत ने रिश्वत के मामले में गिरफ्तार किए गए कस्टम विभाग के दो हवलदार को न्यायिक हिरासत में लेते हुए जेल भेजने का आदेश दिया।

ब्यूरो ने रिश्वत के मामले में गिरफ्तार किए गए कस्टम विभाग के दो हवलदार लालबाबू भगत और संजय कुमार मिश्रा को विशेष अदालत में पेश किया था। दोनों अभियुक्त मोतिहारी स्थित कस्टम विभाग के सहायक आयुक्त कार्यालय में पदस्थापित थे। अदालत ने दोनों अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में लेने के बाद 26 अगस्त 2022 तक के लिए आदर्श केंद्रीय कारागार बेउर भेजने का आदेश दिया।

आरोप के अनुसार, मोतिहारी जिले के घोड़ासहन क्षेत्र निवासी एक कबाड़ी के व्यापारी ने सीबीआई से शिकायत की थी कि जब उसके ट्रक सामान लेकर मोतिहारी जाते हैं तो दोनों अभियुक्त उनसे रुपए वसूलते हैं और नहीं देने पर मुकदमा में फंसाने की धमकी देते हैं। प्रारंभिक जांच के बाद सीबीआई के अधिकारियों ने 12 अगस्त 2022 को मोतिहारी स्थित कस्टम कार्यालय के निकट अन्नपूर्णा रेस्टोरेंट से दोनों अभियुक्तों को 20000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया था।

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!