Muzaffarpur News: यात्रियों से भरी चलती बस में अचानक लगी आग, धू-धूकर जली तो लोगों ने कूदकर बचाई जान

Edited By Swati Sharma, Updated: 28 Feb, 2024 01:52 PM

a sudden fire broke out in a bus full of passengers

बिहार के मुजफ्फरपुर में चलती हुई सवारी बस में अचानक आग लग गई, जिसके बाद बस धू-धू कर जलने लगी। आग लगने के बाद पैसेंजर में चीख पुकार मच गई। बस में 30 यात्री सवार थे, सभी ने कूदकर अपनी जान बचाई। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम...

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में चलती हुई सवारी बस में अचानक आग लग गई, जिसके बाद बस धू-धू कर जलने लगी। आग लगने के बाद पैसेंजर में चीख पुकार मच गई। बस में 30 यात्री सवार थे, सभी ने कूदकर अपनी जान बचाई। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

PunjabKesari

शॉर्ट सर्किट की वजह से बस में लगी आग
जानकारी के मुताबिक,  घटना सदर थाना क्षेत्र के मझौलिया चौक स्थित NH 28 की है। बताया जा रहा है कि बस दरभंगा से पटना जा रही थी, तभी शॉर्ट सर्किट की वजह से बस में अचानक इंजन के पास से धुआं उठने लगा और कुछ मिनट में बस में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और पूरी बस आग की चपेट में आ गई। हालांकि, इससे पहले ही ड्राइवर ने बस के सड़क के किनारे रोक दिया।

PunjabKesari

दो घंटे तक धू- धू कर जलती रही बस
वहीं, आग लगने के बाद बस पर सवार लोगों में अफरा-तफरी मच गई। सभी यात्री जान बचाने के लिए बस से कूद गए और एक बड़ा हादसा होते होते टल गया। करीब दो घंटे तक बस धू- धू कर जलती रही। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। लेकिन आग पर जबतक काबू पाया गया तबतक बस पूरी तरह जल गई थी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है। इस हादसे में आग बुझाने के प्रयास में ड्राइवर का हाथ जल गया। बाकी सभी लोग सुरक्षित हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!