"यह देश किसी के बाप का नहीं...दोषी हूं तो सूली पर चढ़ा दो", जेल से रिहा होने के बाद पहली बार दहाड़े आनंद मोहन

Edited By Swati Sharma, Updated: 11 May, 2023 06:17 PM

anand mohan roared for the first time after being released from jail

दरअसल, फारबिसगंज में बाबू वीर कुंवर सिंह के प्रतिमा का अनावरण समारोह था। इस समारोह में आनंद मोहन सिंह और उनकी पत्नी लवली आनंद मुख्य अतिथि थी। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए आनंद मोहन ने कहा कि अगर सरकार हमें दोषी समझती है तो हमें फांसी पर चढ़ा...

अररिया(अभिषेक कुमार सिंह): जेल से रिहा होने के बाद आनंद मोहन का पहला बयान सामने आया है। एक सभा को संबोधित करते हुए आनंद मोहन ने कहा कि यह देश किसी के बाप का नहीं है। सभी के खून से सींचा गया है। हिंदुस्तान सभी जाति धर्म से मिलकर बना है और यहां सभी संविधान को मानने वाले है।

"मैं हमेशा सिद्धांत की लड़ाई लड़ने वाला व्यक्ति हूं"
दरअसल, फारबिसगंज में बाबू वीर कुंवर सिंह के प्रतिमा का अनावरण समारोह था। इस समारोह में आनंद मोहन सिंह और उनकी पत्नी लवली आनंद मुख्य अतिथि थे। इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए आनंद मोहन ने कहा कि अगर सरकार हमें दोषी समझती है तो हमें फांसी पर चढ़ा दे, मैं उसके लिए तैयार हूं। मैं कानून पर विश्वास करता हूं, इसलिए रिहा हुआ हूं। मुझे इस बात का कोई गम नहीं है कि मैं 15 साल जेल में सजा काट कर आया हूं। अगर मेरे बारे में जानना चाहते हैं तो नवीन पटनायक से पूछिए जॉर्ज फर्नांडिस से पूछिए कि मैं क्या चीज हूं। मैं हमेशा से सिद्धांत की लड़ाई लड़ने वाला व्यक्ति हूं।

पूर्व सांसद लवली आनंद ने क्या कहा?
आनंद मोहन ने कहा कि मेरी पत्नी संसद में चिल्ला-चिल्ला कर कहती रही कि इस मामले की जांच सीबीआई से कराएं। अगर मेरे पति दोषी है तो उन्हें फांसी की सजा दे दें। वहीं उनकी पत्नी पूर्व सांसद लवली आनंद ने भी कहा हमने 15 साल बिना उनके गुजारा है। किस भय के माहौल में हमारे बच्चे जिए हैं, इसको बताना संभव नहीं। बता दें कि आनंद मोहन ने गोपालगंज के डीएम जी कृष्णैया की हत्या के मामले में जेल में गए थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!