बोचहां विधानसभा सीट से बेबी कुमारी को टिकट मिलने पर BJP सांसद अजय निषाद ने जताई खुशी

Edited By Ramanjot, Updated: 19 Mar, 2022 01:24 PM

bjp mp ajay nishad expressed happiness over baby kumari getting ticket

भाजपा एमपी अजय निषाद ने सोशल मीडिया पर लिखा, "बधाई मुजफ्फरपुर, बधाई बोचहां, बधाई बेबी कुमारी। प्रदेश और केंद्रीय नेतृत्व का कोटिस आभार!! भाजपा मुजफ्फरपुर के समस्त देवदुर्लभ कार्यकर्ताओं हमें होली के अवसर पर इससे बेहतर तोहफा नहीं मिल सकता था। अब बारी...

पटनाः राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रमुख घटक भाजपा ने बिहार में मुजफ्फरपुर की बोचहां (सुरक्षित) विधानसभा सीट के उप चुनाव के लिए बेबी कुमारी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। बेबी कुमारी को टिकट मिलने के बाद भाजपा सांसद अजय निषाद ने खुशी जाहिर की है।

भाजपा एमपी अजय निषाद ने सोशल मीडिया पर लिखा, "बधाई मुजफ्फरपुर, बधाई बोचहां, बधाई बेबी कुमारी। प्रदेश और केंद्रीय नेतृत्व का कोटिस आभार!! भाजपा मुजफ्फरपुर के समस्त देवदुर्लभ कार्यकर्ताओं हमें होली के अवसर पर इससे बेहतर तोहफा नहीं मिल सकता था। अब बारी हमारी है, हमें एकजुट, निर्गुट के साथ-साथ बूथ से लेकर केंद्रीय स्तर तक बेहतर समन्वय से इस सीट को जीत कर केन्द्रीय नेतृत्व का मान रखना है। साथ हमेशा साथ देने वाली बोंचहा की जनता को बेहतर नेतृत्व, एवं एनडीए के प्रति उनके भरोसा पर खड़ा उतरना है।"

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!