सुशांत केस में CBI ने रिया समेत इन छह लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR

Edited By Ramanjot, Updated: 07 Aug, 2020 10:39 AM

cbi registers fir against these six people including riya in sushant case

केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में गुरुवार को रिया चक्रवर्ती समेत छह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की।

नई दिल्ली/पटनाः केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में गुरुवार को रिया चक्रवर्ती समेत छह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की।

सीबीआई ने इस मामले में रिया चक्रवर्ती के अलावा इंद्रजीत चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, सैम्युअल मिरांडा तथा श्रुति मोदी के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने, आपराधिक षड्यंत्र रचने, चोरी, धोखाधड़ी और धमकी देने समेत अन्य आरोपों में प्राथमिकी दर्ज की है। इससे पहले सुशांत सिंह के पिता केके सिंह की शिकायत पर पटना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। सीबीआई ने बिहार पुलिस की प्राथमिकी के आधार पर केस दर्ज किया है। सुशांत के पिता की शिकायत पर बिहार पुलिस ने 25 जुलाई को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

गौरतलब है कि मुंबई के उपनगर बांद्रा के अपने अपाटर्मेंट में सुशांत 14 जून को छत से फांसी से लटकते पाए गए थे और तब से मुंबई पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही है। सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह की शिकायत पर बिहार पुलिस ने भी कार्रवाई शुरू कर दी थी। बिहार सरकार की अनुशंसा पर सुशांत मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!