नीतीश का हर निर्णय बिहार के हित में होता है, वह जो भी फैसला लेंगे उसका समर्थन करेगी जनताः जदयू

Edited By Ramanjot, Updated: 28 Jan, 2024 09:45 AM

every decision of nitish is in the interest of bihar jdu

रंजन ने कहा कि नीतीश कुमार देश के उन गिने चुने नेताओं में से एक हैं, जिनके जीवन का हर क्षण बिहार की जनता के लिए समर्पित है। उन्हें न तो अपने परिवार को राजनीति में स्थापित करने में दिलचस्पी रही है और न ही शाही जीवन जीने में। उनके लिए जनता ही परिवार...

पटना: जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का हर निर्णय बिहार के हित में होता है और वह जो भी फैसला लेंगे उसका राज्य की जनता समर्थन करेगी।

रंजन ने कहा कि नीतीश कुमार देश के उन गिने चुने नेताओं में से एक हैं, जिनके जीवन का हर क्षण बिहार की जनता के लिए समर्पित है। उन्हें न तो अपने परिवार को राजनीति में स्थापित करने में दिलचस्पी रही है और न ही शाही जीवन जीने में। उनके लिए जनता ही परिवार है और जनता का विश्वास ही सबसे बड़ी पूंजी।

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि नीतीश कुमार का राजनीतिक इतिहास उलट कर देखें तो उनके सारे निर्णय बिहार के हित में रहे हैं। चाहे वह जातिगत गणना का निर्णय हो या आरक्षण बढ़ाने का निर्णय, उन्होंने हमेशा बिना जाति-धर्म देखे हुए समाज के हर वर्ग के गरीबों को सशक्त करने के प्रयास किए हैं। यह उन्हीं की देन है कि बिहार के 94 लाख परिवारों को स्वरोजगार के लिए दो-दो लाख रुपए देने की दिशा में काम आरंभ हो चुका है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!