बेटी की मौत से आहत पिता ने 2 बेटों संग मौत को लगाया गले, ट्रेन के आगे कूदकर खत्म किया परिवार

Edited By Swati Sharma, Updated: 08 Dec, 2023 04:28 PM

hurt by daughter s death father embraces death with two sons

बिहार के गोपालगंज जिले में एक ही परिवार के तीन लोगों ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले में एक ही परिवार के तीन लोगों ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।  

3 लोगों ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान
जानकारी के मुताबिक, दिल दहला देने वाली घटना जिले के बरौली थाना क्षेत्र के चंदन टोला की है। मृतकों की पहचान चंदन टोला निवासी रामसूरत महतो, उनके दो पुत्र सचिन कुमार और दीपक कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि रामसूरत महतो की बेटी कई दिनों से बीमार थी, जिसको लेकर वह काफी परेशान थे और उसका कई जगह इलाज भी करवा थे। लेकिन, उनकी बेटी की 2 दिन पहले मौत हो गई। वहीं, शुक्रवार को युवती की मौत से आहत रामसूरत महतो ने अपने दोनों बेटों के साथ मिलकर चंदन टोला के पास थावे-छपरा पैसेंजर ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी।

परिजनों में छाया मातम
इधर, घटना के बाद गांव वालों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलने पर बरौली थाने की पुलिस और रेल पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में मातम का माहौल कायम हो गया है। बताया जाता है कि रामसूरत महतो के परिवार में अब कोई बचा नहीं है। उसकी पत्नी की पहले ही बीमारी से मौत हो चुकी थी।


 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!