एक बार फिर JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने गए ललन सिंह तो पुलिस विभाग में 75 हजार पदों पर होगी नियुक्ति, पढ़ें बिहार की Top 10 News

Edited By Swati Sharma, Updated: 11 Dec, 2022 06:06 AM

lalan singh elected jdu national president once again

बिहार में नए साल पर युवाओं के लिए नौकरी की बहार आएगी। दरअसल, पुलिस में 75 हजार नए पदों पर भर्ती होने जा रही है। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

 

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में राष्ट्रीय परिषद की बैठक हुई। एक बार फिर सर्वसम्मति से ललन सिंह को जदयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया। वहीं बिहार में नए साल पर युवाओं के लिए नौकरी की बहार आएगी। दरअसल, पुलिस में 75 हजार नए पदों पर भर्ती होने जा रही है। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

एक बार फिर सर्वसम्मति से JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने गए ललन सिंह
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में राष्ट्रीय परिषद की बैठक शुरू हुई। एक बार फिर सर्वसम्मति से ललन सिंह को जदयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया। इस दौरान सभी ने गुलदस्ता देकर किया ललन सिंह का स्वागत किया।

बिहार में पुलिस विभाग में 75 हजार पदों पर होगी नियुक्ति
बिहार में नए साल पर युवाओं के लिए नौकरी की बहार आएगी। दरअसल, पुलिस में 75 हजार नए पदों पर भर्ती होने जा रही है। साथ ही बैठक में पुलिस थानों से अलग डीएसपी कार्यालय बनाने का भी निर्णय लिया गया। वहीं डीजीपी एसके सिंघल ने इस प्रस्ताव पर अपनी सहमति दे दी है।

CM ने एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच में सबसे तेज दोहरा शतक लगाने पर ईशान किशन को दी बधाई
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भारत की ओर से बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच में सबसे तेज दोहरा शतक लगाने पर बिहार के प्रतिभाशाली खिलाड़ी ईशान किशन को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

PM मोदी की अध्यक्षता में G20 की बैठक की तैयारियों को लेकर आयोजित डिजिटल मीटिंग में CM नीतीश ने लिया हिस्सा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में जी-20 की बैठक की तैयारियों को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक आयोजित हुई। इस बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के एक अन्ने संकल्प मार्ग से हिस्सा लिया।

Prashant Kishor का दावा- नीतीश कुमार के खिलाफ लोगों के गुस्से को दर्शाते हैं कुढ़नी उपचुनाव के नतीजे
राजनीतिक रणनीतिकार से नेता बने प्रशांत किशोर ने दावा किया कि हाल के कुढ़नी उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जीत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी महागठबंधन सरकार के खिलाफ लोगों के गुस्से को दर्शाती है।

बेकार नहीं जाएंगे मुकेश सहनी के लड्डू, मतदाताओं का आभार जताकर कुढ़नी में बांटेंगे ladoo
विकासशील इंसान पार्टी को कुढ़नी उपचुनाव में भले ही हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन हार के बावजूद आज यानी शनिवार को मुकेश सहनी कुढ़नी जाकर मतदाताओं का आभार जताएंगे। इस क्रम में वे बाबा केवल महाराज मंदिर भी जाएंगे और पूजा अर्चना कर उनका आशीर्वाद लेंगे और लोगों के बीच लड्डू बांटकर जश्न मनाएंगे।

पटना में आज से शुरू 5 दिवसीय नाट्य महोत्सव 
बिहार की राजधानी पटना में आज से शुरू हो रहे पांच दिवसीय नाट्य महोत्सव के दौरान नुक्कड़ एवं मंच नाटकों की प्रस्तुति में समाज के अलग-अलग वर्ग का संघर्ष दिखाई देगा।

पढ़ते-पढ़ाते 42 साल के शिक्षक को 20 वर्षीय स्टूडेंट से हुआ प्यार
प्यार अंधा होता है इसके लिए कोई उम्र का बंधन नहीं होता है। यह बात एक बार फिर सही साबित हो रही है। जब किसी को प्यार होता है तब वो सामने वाले की उम्र, जाति और यहां तक कि धर्म की परवाह नहीं करता है। कुछ ऐसा ही बिहार के समस्तीपुर जिले में देखने को मिला है, जहां पर 42 साल के शिक्षक को अपनी 20 वर्षीय स्टूडेंट से प्यार हो गया और दोनों ने शादी रचा ली।

CM नीतीश का मिशन 2024 सभी विपक्ष को एकजुट करना, उस पर JDU राष्ट्रीय परिषद बैठक में होगी चर्चाः केसी त्यागी
जेडीयू राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक के बाद जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश का मिशन 2024 सभी विपक्ष को एकजुट करना, उस पर जदयू राष्ट्रीय परिषद बैठक में चर्चा होगी।

जनता को नेताओं की मीठी-मीठी बातें सुनकर डायबिटीज हो गई हैं, मैं करेले का जूस पिलाने आया हूं: प्रशांत किशोर
जन सुराज पदयात्रा के 70वें दिन की शुरुआत कदमवा पंचायत स्थित पदयात्रा शिविर में सर्वधर्म प्रार्थना से हुई। इसके बाद प्रशांत किशोर सैकड़ों पदयात्रियों के साथ कदामवा से निकले। आज पदयात्रा कदमवा से निकलकर पुरनहिया, समनपुर, लौखान शेख टोली, खरूआ चैनपुर, गावंद्री होते हुए ढाका प्रखंड के जटवलिया पंचायत के गोरगाॅवा यज्ञ स्थान मैदान में रात्रि विश्राम के लिए पहुंची। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!