ललन सिंह का गिरिराज सिंह पर हमला- ऐसे नेता फर्जी TRP लेने के लिए देते रहते हैं बेतुका बयान

Edited By Swati Sharma, Updated: 02 Dec, 2022 12:13 PM

lalan singh s attack on giriraj singh

ललन सिंह ने बीजेपी नेताओं को खुली चुनौती देते हुए कहा की बीजेपी के लोग जाति की बात कहते हैं, लेकिन 5 गांव का नाम बता दें, मैं उनको खुली चुनौती देता हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि जो लोग प्रेस कांफ्रेंस करके आरोप लगा रहे हैं, वो लोग कई बार जेल यात्रा कर...

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक निजी होटल में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने गिरिराज सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि ऐसे नेता तो फर्जी टीआरपी लेने और मीडिया में बने रहने के लिए बेतुका बयान देते रहते हैं।

ललन सिंह ने नगर निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के लोग खुद आरक्षण विरोधी हैं और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बयान के बाद ही सब कुछ स्पष्ट हो गया था। साथ ही उन्होंने कहा कि सिंडिकेट का आरोप लगाने वाले खुद शहर के बड़े भू माफिया हैं। सभी जानते हैं कि पूर्व मंत्री और बीजेपी के विधायक रामसूरत राय इसमें शामिल रहे है, खुद यह लोग उनके संरक्षक रहे हैं।

वहीं जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी के लोग जाति की बात कहते हैं, लेकिन 5 गांव का नाम बता दें, मैं उनको खुली चुनौती देता हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि जो लोग प्रेस कांफ्रेंस करके आरोप लगा रहे हैं, वो लोग कई बार जेल यात्रा कर चुके हैं।  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!