Rohtas News: LIC के वरिष्ठ प्रबंधक ने की खुदकुशी, कमरे से मिला सुसाइड नोट, जांच में खुलेगा मौत का राज

Edited By Ramanjot, Updated: 09 Jan, 2023 01:37 PM

lic senior manager commits suicide suicide note found from room

Rohtas News: सासाराम नगर थाना प्रभारी संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि रविवार की सुबह ही पांडेय ने अपनी कॉलोनी में तैनात गार्ड से अपने कमरे में दूध मंगवाया था। इसके बाद कमरा अंदर से बंद कर लिया। उन्होंने बताया कि कुछ देर बाद जब कमरे की सफाई के लिए...

सासारामः बिहार के रोहतास (Rohtas) जिला के सासाराम नगर थाना क्षेत्र स्थित एक मकान में स्थानीय एलआईसी शाखा (LIC Branch) में पदस्थापित वरीय प्रबंधक सुजीत कुमार पांडेय (Sujit Kumar Pandey) ने फंदे से लटककर कथित रूप से खुदकुशी (Suicide) कर ली। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। 

गार्ड से कमरे में मंगवाया था दूध 
सासाराम नगर थाना प्रभारी संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि रविवार की सुबह ही पांडेय ने अपनी कॉलोनी में तैनात गार्ड से अपने कमरे में दूध मंगवाया था। इसके बाद कमरा अंदर से बंद कर लिया। उन्होंने बताया कि कुछ देर बाद जब कमरे की सफाई के लिए सफाईकर्मी ने दरवाजा खटखटाया तो कमरे के अंदर से कोई उत्तर नहीं मिला। सफाईकर्मी ने इसकी सूचना कॉलोनी में तैनात गार्ड को दी। इसके बाद गार्ड ने इसकी सूचना कॉलोनी स्थित एलआईसी (LIC) के अन्य अधिकारियों को दी। अनहोनी की आशंका पर सीढ़ी लगा जब लोग बालकनी के रास्ते से कमरे में घुसे तो वरीय प्रबंधक का शव पंखे के सहारे रस्सी लगे फंदे से लटका हुआ था। कर्मियों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। पुलिस की मौजूदगी में शव को फंदे से नीचे उतारा गया। 

कमरे से बरामद हुआ सुसाइड नोट 
थाना प्रभारी ने बताया कि देर रात शव का पोस्टमार्टम (Post Mortem) किया गया और शव को उनके परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस के मुताबिक, कमरे से एक सुसाइड नोट (Suicide Note) बरामद हुआ है। इसके आधार पर मामले की जांच पड़ताल की जाएगी। पांडेय बिहार के भागलपुर जिले के मिरजानहाट थाना अंतर्गत मानिकपुर कमलनगर निवासी विपिन बिहारी पांडेय के पुत्र थे। वर्तमान में उनका परिवार झारखंड (Jharkhand) के बोकारो में रहता है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!