विधान परिषद में अग्निपथ योजना को लेकर वेल में बैठा विपक्ष, BJP और JDU ने बोला हमला

Edited By Ramanjot, Updated: 27 Jun, 2022 06:29 PM

opposition sitting in well regarding agneepath plan in legislative council

विपक्षी दलों की मांग है कि इस योजना को सरकार अविलंब वापस लें अन्यथा हम लोगों का आंदोलन इसी रूप में चलता रहेगा। आरजेडी के पार्षदों को वेल में धरने पर बैठने पर बीजेपी ने तंज कसा है उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि आरजेडी का यही कल्चर है। जब...

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): भोजन अवकाश के बाद विधान परिषद की कार्रवाई शुरू होते हुए अग्निपथ की योजना को वापस की मांग को लेकर आरजेडी के विधान पार्षद वेल में जाकर धरने पर बैठ गए और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे।

विपक्षी दलों की मांग है कि इस योजना को सरकार अविलंब वापस लें अन्यथा हम लोगों का आंदोलन इसी रूप में चलता रहेगा। आरजेडी के पार्षदों को वेल में धरने पर बैठने पर बीजेपी ने तंज कसा है उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि आरजेडी का यही कल्चर है। जब नौजवानों ने मान लिया कि यह योजना उन्हीं के लिए है तो जो तथाकथित मिलता है जो आरजेडी समर्थक नौजवान हैं।

जेडीयू के विधान पार्षद नीरज कुमार ने कहा कि आरजेडी के नेता अपने सिर्फ नेता को चरण वंदना करके खुश रखने के लिए इस तरह की नौटंकी करते हैं। वहीं आरजेडी ने कहा कि जब तक अग्निपथ योजना वापस नहीं होगी सड़क से लेकर सदन तक हमारी लड़ाई जारी रहेगी।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!