​​​​​​​KBC की हॉट सीट पर पहुंचकर पूर्णिया की बेटी ने जीते 50 लाख रूपए, अंजलि की प्रतिभा देखकर बिग बी भी हुए कायल

Edited By Swati Sharma, Updated: 06 Nov, 2022 01:12 PM

purnia s daughter won rs 50 lakh by reaching the hot seat of kbc

अंजलि का पैतृक घर जानकीनगर के शिलानाथ रुपौली गांव है, जबकि उनका ससुराल बड़हरा थाना के बिठैली गांव में है। फिलहाल अभी वह बैंगलोर में स्वास्थ्य व परिवार कल्याण विभाग में काम करती हैं और उनके पति माधव आनंद पोस्टल डिपार्टमेंट नागपुर में काम करते हैं।...

पूर्णियाः कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) टीवी का ऐसा गेम शो जो आम आदमी के सपनों को साकार करता है, वो भी ज्ञान के दमपर। इसी कड़ी में बिहार के पूर्णिया जिले की अंजलि झा ने अपने ज्ञान के दमपर इस सपने को पूरा किया है। अंजली ने केबीसी शो में 50 लाख रुपए जीते हैं और पूरे बिहार का नाम रोशन किया हैं।

केबीसी में जाने का सपना बचपन से थाः अंजलि
अंजलि का पैतृक घर जानकीनगर के शिलानाथ रुपौली गांव है, जबकि उनका ससुराल बड़हरा थाना के बिठैली गांव में है। फिलहाल अभी वह बैंगलोर में स्वास्थ्य व परिवार कल्याण विभाग में काम करती हैं और उनके पति माधव आनंद पोस्टल डिपार्टमेंट नागपुर में काम करते हैं। उनके ससुर रविंद्र कुमार झा सहरसा के बनगांव कॉलेज में प्रोफेसर हैं। अंजलि का कहना है कि उनका यह उनका बचपन से सपना था कि वह कौन बनेगा करोड़पति में जाएं और वहां पर हॉट सीट पर बैठें। साथ ही कहा कि सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठकर खेलना उसकी जिंदगी की सबसे बड़ी उपलब्धि है।

परिजनों में खुशी का माहौल
वहीं अंजलि झा की ने जब 50 लाख रूपए जीते तो इसकी पहली सूचना उनकी मां को मिली तो वह खुशी के मारे वह कुछ बोल ही नहीं पाई। मां पिंकी ने कहा कि हम बेहद खुश है और इससे बड़ी खुशी एक मां-बाप के लिए क्या हो सकती है। अपनी अंजलि की इस उपलब्धि पर पूर्णिया वासियों सहित उनके परिजनों में काफी खुशी हैं।

बचपन से ही काफी मेधावी रही है अंजलिः पिता
बता दें कि अंजली के पिता राजीव रंजन झा ने कहा कि अंजली बचपन से ही काफी मेधावी रही है। अंजली अपने पहले ही अटेम्प्ट में केबीसी के लिए चयनित हो गई। केबीसी में उनकी प्रतिभा को देखकर अमिताभ बच्चन भी कायल हो गए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!