नीतीश के बच्चों वाले बयान पर घमासान, बचाव में उतरे रवि किशन-मनोज तिवारी

Edited By Ajay kumar, Updated: 27 Oct, 2020 06:38 PM

ravi kishan manoj tiwari came to the rescue nitish kumar

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा लालू यादव और राबड़ी देवी के खिलाफ दिए गए बयान पर घमासान मच गया है।

पटना: जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा लालू यादव और राबड़ी देवी के खिलाफ दिए गए बयान पर घमासान मच गया है। नीतीश कुमार ने 26 अक्टूबर को वैशाली में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि जिनके 8-8, 9-9 बच्चे हैं वो कहते हैं विकास करेंगे। नीतीश के इस बयान की आरजेडी नेता तेजस्वी समेत विपक्ष के बाकी नेताओं ने भी निंदा की है। वहीं दूसरी तरफ जदयू की सहयोगी बीजेपी नीतीश के बचाव में उतर आई है। 

PunjabKesari

नीतीश के बयान को तोड़मोड़ कर पेश कर रहें हैं तेजस्वी: रवि किशन 
बीजेपी के दो स्टार सांसद मनोज तिवारी और रवि किशन ने नीतीश कुमार के बयान का बचाव किया है। यूपी के गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने कहा है कि उन्होंने एक संदर्भ में 8-8, 9-9 बच्चों वाली बात कही है, हमें उस संदर्भ को समझना चाहिए। रवि किशन ने कहा कि तेजस्वी यादव नीतीश कुमार के बयान को तोड़मोड़ कर पेश कर रहें हैं। नीतीश कुमार इंजीनियर हैं। तेजस्वी यादव बताएं कि उनके पिताजी और माता जी के राज में बिहार के क्या हालात थे।

PunjabKesari

9वीं फेल शिक्षा के महत्व को क्या समझ सकता है: मनोज तिवारी 
दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने नीतीश कुमार का बचाव करते हुए कहा है कि मैंने भी अपनी रैली में कहा था कि 9वीं क्लास फेल शिक्षा के महत्व को क्या समझ सकता है और हम ऐसे व्यक्ति से क्या उम्मीद कर सकते हैं। मनोज तिवारी ने कहा कि तेजस्वी यादव सिर्फ झूठे वादे कर रहे हैं उन्हें क्या पता है विकास क्या होता है। जिसके माता-पिता दोनों मुख्यमंत्री रहें वो सिर्फ नवीं पास हैं वो क्या नौकरी देंगे। 

PunjabKesari

क्या कहा था नीतीश कुमार ने? 
बता दें कि सीएम नीतीश वैशाली की जनसभा में जेडीयू उम्मीदवार के पक्ष के वोट मांगने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा,  ‘किसी को प्रजनन दर के बारे में क्या मालूम है। आठ-आठ, नौ-नौ बच्चा बच्ची पैदा करता है। बेटी पर भरोसा ही नहीं। कई बेटियां पैदा हो गईं, तब बेटा पैदा हुआ। ये कैसा बिहार बनाना चाहते हैं। यही लोग आदर्श हैं, तो सोचिए क्या बिहार का हाल होगा? कोई पूछने वाला नहीं होगा। कुछ लोगों के लिए परिवार ही सबकुछ है।’’

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!