'मणिपुर एक संवेदनशील विषय....राहुल गांधी इसका राजनीतिकरण कर रहे', कांग्रेस सांसद के मणिपुर दौरे पर बोले रविशंकर प्रसाद

Edited By Swati Sharma, Updated: 08 Jul, 2024 02:16 PM

ravi shankar prasad said this on rahul gandhi s manipur visit

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के मणिपुर दौरे पर भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि मणिपुर एक संवेदनशील विषय है। वहां पर सभी को मिलकर शांति का प्रयास करना चाहिए। राहुल गांधी इसका राजनीतिकरण कर रहे हैं।

पटना: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के मणिपुर दौरे पर भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि मणिपुर एक संवेदनशील विषय है। वहां पर सभी को मिलकर शांति का प्रयास करना चाहिए। राहुल गांधी इसका राजनीतिकरण कर रहे हैं।

'ये बहुत पीड़ादायक'
रविशंकर प्रसाद ने कहा कि वहां मलहम लगाने की जरूरत है। संसद में क्या हंगामा किया? नई संसद में प्रधानमंत्री को जवाब नहीं देने दिया। राहुल गांधी विपक्ष के नेता हैं, उनसे कुछ जिम्मेवारी की अपेक्षा की जाती है... ये बहुत पीड़ादायक है। इधर, राजद नेता मनोज कुमार झा ने राहुल गांधी के मणिपुर दौरे पर कहा कि मणिपुर लोग अपने प्रधानमंत्री को अपने बीच देखना चाहते हैं। सवा साल से मणिपुर दहक रहा है। कितनी जानें चली गई, कैसे दृश्य हमने देखे और प्रधानमंत्री की ओर से ज़िक्र तक नहीं होता... प्रधानमंत्री जी को इस बात का एहसास करना होगा कि किसी ने उन्हें वोट दिया हो या ना दिया हो, देश के तो प्रधानमंत्री आप ही हैं।

बता दें कि कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी आज मणिपुर के दौरे पर हैं, जहां पर उन्होंने जिरीबाम में एक राहत शिविर में रह रहे मीतेई समुदाय के आंतरिक रूप से विस्थापित लोगों से मुलाकात की।




 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!