CM ने खगड़िया में विकास योजनाओं का लिया जायजा तो गोपालगंज में युवक की हत्या के बाद बवाल, पढ़ें बिहार की 10 बड़ी खबरें

Edited By Swati Sharma, Updated: 28 Jan, 2023 06:06 PM

read 10 big news of bihar

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समाधान यात्रा के क्रम में खगड़िया जिले में विभिन्न विभागों के अंतर्गत चल रही विकास योजनाओं का जायजा लिया। वहीं बिहार के गोपालगंज में क्रिकेट खेलने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर चाकूबाजी हुई। इस घटना में एक...

पटनाः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समाधान यात्रा के क्रम में खगड़िया जिले में विभिन्न विभागों के अंतर्गत चल रही विकास योजनाओं का जायजा लिया। वहीं बिहार के गोपालगंज में क्रिकेट खेलने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर चाकूबाजी हुई। इस घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं शव लेकर प्रदर्शन कर रहे परिजन पर दूसरे पक्ष के लोगों ने पथराव कर दिया, जिसके कारण कई पुलिसकर्मी भी घायल हो गए।  आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

क्रिकेट विवाद में युवक की हत्याः प्रर्दशनकारियों पर दूसरे पक्ष ने किया पथराव
बिहार के गोपालगंज में क्रिकेट खेलने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर चाकूबाजी हुई। इस घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं शव लेकर प्रदर्शन कर रहे परिजन पर दूसरे पक्ष के लोगों ने पथराव कर दिया, जिसके कारण कई पुलिसकर्मी भी घायल हो गए।  

Samadhan Yatra: CM नीतीश ने खगड़िया में विकास योजनाओं का लिया जायजा
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज समाधान यात्रा के क्रम में खगड़िया जिले में विभिन्न विभागों के अंतर्गत चल रही विकास योजनाओं का जायजा लिया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने खगड़िया जिले के अलौली प्रखंड के रौन में राजकीय अभियंत्रण महाविद्यालय का शिलापट्ट अनावरण कर उद्घाटन किया। 

कुशवाहा के डील वाले बयान पर तेजस्वी का जवाब- सांप्रदायिक शक्तियों को रोकने और BJP को भगाने पर हुई है डील
इन दिनों बिहार की राजनीति में हलचल मची हुई है। जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने हाल ही में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाया था कि राजद और जदयू में डील हुई है, जिसका डिप्टी सीएम एवं राजद नेता तेजस्वी यादव ने करारा जवाब दिया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारे बीच सांप्रदायिक शक्तियों को रोकने और भाजपा को भगाने पर डील हुई है।

Buddhist Festival 2023: बौद्ध महोत्सव के दूसरे दिन निकाली गई ज्ञान यात्रा
बिहार के बोधगया में चल रहे बौद्ध महोत्सव-2023 के दूसरे दिन ज्ञान यात्रा निकाली गई, जिसमें कई देशों के बौद्ध श्रद्धालु हुए शामिल हुए। ज्ञान यात्रा बोधगया के ढुङ्गेस्वरी पहाड़ के समीप से निकलकर सुजाता गढ़ तक पहुंची। 

आंख बंदकर हू-ब-हू तस्वीर बनाता है बिहार का ये युवक, बच्चे के गाल पर बनाई सोनू सूद की तस्वीर
बिहार के सीवान जिले से भारत के आधुनिक चित्रकला के जनक राजा रवि शर्मा जैसे चित्रकार बनने की कवायद शुरू है। ऐसा ही कुछ आराध्या चित्रकला से जुड़े 22 साल के अजमेर आलम ने कर दिखाया है। अजमेर आंख बंद कर या किसी को एक नजर देखकर हूबहू चित्र बनाते हैं, जिसके चलते वह काफी चर्चा में है। वहीं अजमेर ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की तस्वीर एक बच्चे के चेहरे पर बनाई है, जिसे सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

लोकसभा चुनाव में अब ज्यादा दिन नहीं, समान विचारधारा वाले दलों की बैठक की 'प्रतीक्षा': नीतीश कुमार
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर समान विचारधारा वाले दलों की बैठक की 'प्रतीक्षा' कर रहे हैं। उन्होंने उक्त बातें मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कही। सीएम ने कहा कि वह कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' पूरी हो जाने के बाद समान विचारधारा वाले दलों की बैठक की 'इतंजार' कर रहे हैं।

तेजस्वी को लेकर लालू यादव से क्या गुप्त डील हुई, जनता को जवाब दें नीतीश: CM नीतीश
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच क्या गुप्त समझौता (डील) हुआ है, यह जानने का पूरा हक बिहार की जनता को है।

छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर हमलाः शराब धंधेबाजों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
बिहार के भोजपुर जिले में शराब के विरुद्ध छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर शराब के धंधेबाजों ने ईंट पत्थर से हमला बोल दिया। इसमें 11 पुलिसकर्मी घायल हो गए। वहीं थाने की गाड़ी को भी हमलावरों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। 

24 फरवरी से शुरू होगा बिहार विधानमंडल का बजट सत्र
बिहार विधानमंडल का बजट सत्र 24 फरवरी से शुरू होगा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में शुक्रवार को मंत्रिमंडल की हुई बैठक में इस आशय का निर्णय लिया गया। बैठक में विभिन्न विभागों में 321 नए पदों के सृजन समेत कुल 24 प्रस्तावों को मंत्रिमंडल ने स्वीकृति दी।

Patna News: सरस्वती पूजा विसर्जन जुलूस यात्रा के दौरान फायरिंग
बिहार की राजधानी पटना में सरस्वती पूजा विसर्जन जुलूस यात्रा के दौरान जमकर फायरिंग हुई, जिसके कारण इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल हो गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!