पटना पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री तो कर्नाटक चुनाव के नतीजों को लेकर विजय चौधरी ने दिया बड़ा बयान, पढ़ें बिहार की 10 बड़ी खबरें

Edited By Swati Sharma, Updated: 14 May, 2023 06:32 AM

read 10 big news of bihar

बाबा बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का पटना आगमन हो चुका है। धीरेंद्र शास्त्री 13 से 17 मई तक पटना के नौबतपुर में हनुमंत कथा में भाग लेंगे। वहीं, बिहार सरकार के वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कर्नाटक चुनाव के नतीजों को लेकर बीजेपी...

पटनाः बाबा बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का पटना आगमन हो चुका है। धीरेंद्र शास्त्री 13 से 17 मई तक पटना के नौबतपुर में हनुमंत कथा में भाग लेंगे। वहीं, बिहार सरकार के वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कर्नाटक चुनाव के नतीजों को लेकर बीजेपी पर जोरदार हमला बोला। विजय चौधरी ने कहा कि  बीजेपी भगवान के नाम पर वोट बटोरने की कोशिश करती थी और लोगों ने तो उसको नकार दिया है। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

पटना पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री...13 से 17 मई तक हनुमंत कथा में लेंगे भाग, बोले- बिहार मेरी आत्मा..
बाबा बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का पटना आगमन हो चुका है। धीरेंद्र शास्त्री 13 से 17 मई तक पटना के नौबतपुर में हनुमंत कथा में भाग लेंगे। वहीं पटना एयरपोर्ट से आचार्य धीरेंद्र शास्त्री सीधे गांधी मैदान स्थित पनाश होटल पहुंचे। 

कर्नाटक चुनाव के नतीजों पर बोले विजय चौधरी- भगवान के नाम पर वोट बटोरने की कोशिश करती हैं BJP...
बिहार सरकार के वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कर्नाटक चुनाव के नतीजों को लेकर बीजेपी पर जोरदार हमला बोला। विजय चौधरी ने कहा कि  बीजेपी भगवान के नाम पर वोट बटोरने की कोशिश करती थी और लोगों ने तो उसको नकार दिया है।

"भारत में नहीं तो क्या पाकिस्तान में मांगेंगे हिंदू राष्ट्र", 
बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री पटना पहुंच चुके हैं। भाजपा के 2 सांसद मनोज तिवारी और रामकृपाल यादव धीरेन्द्र शास्त्री को रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचे थे। उनके साथ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी थे। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि भारत में नहीं तो क्या पाकिस्तान में हिंदू राष्ट्र की मांग करेंगे।

BJP अब बाबा बागेश्वर के भरोसे, धर्म के आधार पर खत्म करनी चाहती है आपसी भाईचाराः मृत्युंजय तिवारी
बागेश्वर धाम के बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री पटना पहुंच गए हैं। पटना एयरपोर्ट पर धीरेंद्र शास्त्री ने बयान देते हुए कहा कि हम हिंदू मुस्लिम नहीं, हिंदू हिंदू करने आए हैं। उनके इस बयान पर आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा यह तो बीजेपी के लिए संदेश है जो लोग हिंदू मुस्लिम करते हैं। 

ललन सिंह का आरोप- RCP सिंह का BJP में शामिल होना साबित करता है कि वह उनके एजेंट थे
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह के भाजपा एजेंट बनने का उनका आरोप भगवा पार्टी में उनके शामिल होने से सही साबित हुआ है। 

"हम हिंदू मुस्लिम नहीं, हिंदू-हिंदू करने आए हैं", पटना पहुंचते ही धीरेंद्र शास्त्री ने दिया तेज प्रताप को जवाब
बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) का आगमन पटना हो चुका है। बाबा सुबह 8 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचे। धीरेंद्र शास्त्री ने एयरपोर्ट पर कहा कि बिहार मेरी आत्मा हैं हो...सब ठीक बानी रउआ। तेज प्रताप यादव के बयान पर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हम हिंदू मुस्लिम नहीं, हिंदू-हिंदू करने आए हैं।

ऑनलाइन फ्रॉड पर शिकंजा कसेगी बिहार सरकार
बिहार में साइबर अपराधों की बढ़ती घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए बिहार सरकार ने शुक्रवार को 44 समर्पित साइबर पुलिस थाने खोलने का फैसला किया।

धीरेंद्र शास्त्री की हनुमंत कथा सुनने के लिए कई जिलों से पहुंचे श्रद्धालु
बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र शास्त्री बिहार पहुंच गए हैं। बाबा की कथा आज यानी शनिवार से 17 मई तक पटना के नौबतपुर में हो रही है। बाबा का प्रवचन सुनने के लिए बिहार, झारखंड, उत्तर प्रदेश और देश के अन्य हिस्सों से श्रद्धालु पहुंचे हैं। वहीं, वेस्ट बंगाल की रहने वाली एक मुस्लिम औरत भी बाबा का प्रवचन सुनने पहुंची हैं।

पटना पहुंचने के बाद पहली बार घर से बाहर निकले लालू यादव...हाईकोर्ट मजार में जाकर टेका माथा
दिल्ली से पटना पहुंचने के बाद शुक्रवार को पहली बार आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव घर से बाहर निकले। पटना उच्च न्यायालय से सटे एक दरगाह में जाकर लालू ने माथा टेका। 

गया में हथियार समेत 2 हाडर्कोर नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण, लंबे समय से थे सक्रिय
बिहार के नक्सल प्रभावित गया जिले में नक्सलियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान दो हाडर्कोर उग्रवादियों ने हथियार के साथ पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण किया है।      

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!