नंगे पांव लालू यादव से मिलने पहुंचे AIMIM के बागी विधायक, BJP बोली- नाक रगड़ना और जूते घिसना बाकी

Edited By Ramanjot, Updated: 30 Jun, 2022 04:58 PM

rebel mla of aimim reached to meet lalu yadav barefoot

बीजेपी ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव और पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्विटर पर लालू यादव, तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव और जगदानंद सिंह के साथ इन चार विधायकों की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "आदरणीय लालूजी स्वस्थ- सुरक्षित रहें हमारी कामना...

पटनाः बिहार में एआईएमआईएम के पांच विधायकों में से एक को छोडकर बाकी सभी ने बुधवार को राजद का दामन थाम लिया, 243 सदस्यीय राज्य विधानसभा में राजद सबसे बड़ी पार्टी बन गई। इसके बाद भाजपा के नेता सियासी बयानबाजी करने लगे हैं। अब भाजपा नेताओं ने राजद में शामिल 4 विधायकों के नंगे पांव लालू यादव से मिलने पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अभी तो नाक रगड़ना और जूते घिसना बाकी है।

बीजेपी ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव और पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्विटर पर लालू यादव, तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव और जगदानंद सिंह के साथ इन चार विधायकों की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "आदरणीय लालूजी स्वस्थ- सुरक्षित रहें हमारी कामना है। उनको छोड़िए। युवराजों के पैर में भी चप्पल है। लेकिन दिलचस्प है कि AIMIM के 4 मुसलमान विधायकों को राजद में लाया गया तो उनको चप्पल उतरवाकर घर में बुलाया गया। अभी तो नाक रगड़ना और जूते घिसना बाकी है।"


दरअसल, तेजस्वी यादव दोपहर में ओवैसी की पार्टी के 4 विधायकों के आरजेडी में शामिल होने की सूचना देने उनको लेकर विधानसभा अध्यक्ष के पास गए। उसके बाद तेजस्वी इन चारों बागी विधायकों को पार्टी अध्यक्ष लालू यादव से मिलाने लेकर गए थे। इस दौरान आरजेडी सुप्रीमो के कमरे से आई तस्वीर में विधायकों के पैर में चप्पल नहीं दिख रहा। जबकि लालू यादव, तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव जूता या चप्पल पहने नजर आ रहे हैं।
 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!