डबल मर्डर से दहला सीतामढ़ी: घर में सोए पिता और पुत्र को चाकू से गोदकर की निर्मम हत्या, बचाने आई बेटी को भी चाकू से गोदा

Edited By Khushi, Updated: 24 Sep, 2022 05:32 PM

sitamarhi stunned by double murder ruthless murder of father and son sleeping

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां घर में सोए हुए पिता और पुत्र की गांव के ही 4 लोगों ने मिलकर चाकू से गोद-गोदकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी।

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां घर में सोए हुए पिता और पुत्र की गांव के ही 4 लोगों ने मिलकर चाकू से गोद-गोदकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी। इस दौरान नाबालिग पुत्री हेमा जब अपने पिता को बचाने पहुंची तब आरोपियों ने उसे भी चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वहीं, पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि 7 आरोपियों के नामजद कर लिए हैं।

पिता और पुत्र की 4 लोगों ने चाकू से मारकर की हत्या
मामला जिले के रीगा थाना क्षेत्र के पिपरा गांव का है। यहां घर में सोए अवस्था में पिता और पुत्र की गांव के ही चार लोगों ने मिलकर चाकू से मारकर हत्या कर दी। इस दौरान दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दरअसल, आसनारायण दास नामक शख्स के 5 पुत्री और 2 पुत्र हैं। बड़ा पुत्र रणधीर कुमार परदेस में रहकर काम करता है जबकि रणधीर की पत्नी तनु कुमारी गांव पर ही रहती है। आस नारायण महावीरी झंडा बनाने का काम करते थे उनका दूसरा बेटा शिवम कुमार भी अपने पिता के साथ उनके धंधे में  हाथ बटाता था।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ की कार्रवाई
इस घटना के बाद से इलाके में दहशत है। घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल के जवानों को तैनात किया गया है। इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। सीतामढ़ी के सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस इलाके में छापेमारी कर रही है। इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि 7 आरोपियों नामजद किये गए हैं। जख्मी हालत में पीड़ित सीमा कुमारी ने बताया कि जब वो कोचिंग करने जाती है तो आरोपी उदय रास्ते में उसे परेशान करता था।

बदले की भावना में की हत्या
सीमा ने बताया कि उसने इसकी जानकारी अपने पिता और भाई को दी थी। स्थानीय लोग बताते हैं कि महावीरी झंडा के पूजा के दिन उदय और मृतक शिवम के साथ बकरे को लेकर विवाद हुआ था। उसी दिन से उदय दास शिवम व उसके पिता आस नारायणदास से खफा चल रहा था। वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है उदय दास द्वारा महावीरी झंडा के पूजा के रोज हुए विवाद के ही बदले की भावना से सोए अवस्था में इन दोनों की हत्या की घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में लगी है।
 

Related Story

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!