बिहार के गया में वंदे भारत ट्रेन पर हुआ पथराव, खिड़की के शीशे टूटे

Edited By Harman, Updated: 11 Sep, 2024 01:12 PM

stone pelting on vande bharat train in gaya bihar window glass broken

देशभर में वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। ताजा मामला बिहार के गया जिले से सामने आया है, जहां मंगलवार को टाटा से पटना चलने वाली वंदे भारत ट्रायल ट्रेन पर कुछ अज्ञात लोगों द्वारा पत्थरबाजी की गई। पत्थरबाजी के कारण...

गया: देशभर में वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। ताजा मामला बिहार के गया जिले से सामने आया है, जहां मंगलवार को टाटा से पटना चलने वाली वंदे भारत ट्रायल ट्रेन पर कुछ अज्ञात लोगों द्वारा पत्थरबाजी की गई। पत्थरबाजी के कारण ट्रेन के कोच की खिड़की के शीशे टूट गए।

जानकारी के अनुसार, घटना धनबाद रेल मंडल अंतर्गत बंधुआ-टनकुप्पा स्टेशन के बीच हुई है। बताया जा रहा है कि गया में टाटा से पटना चलने वाली वंदे भारत ट्रायल ट्रेन पर बीते मंगलवार को कोडरमा रेल खंड के बीच शरारती तत्वों ने पत्थरबाजी कर खिड़की का शीशा तोड़ डाला। रेलवे के एक अधिकारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि बीते मंगलवार को टाटा से चलकर नेताजी सुभाष चंद्र बोस जंक्शन (गोमो) होते हुए गया आ रही थी। इसी बीच बंधुआ और टनकुप्पा स्टेशन के बीच कुछ शरारती तत्वों ने ट्रेन पर पत्थरबाजी कर दी। जिसमें इंजन से सटे दूसरे कोच के सीट नंबर 4 की खिड़की का शीशा टूट गया।  

15 सितंबर को PM मोदी करेंगे शुभारंभ
इधर, घटना की सूचना मिलते ही रेलवे अधिकारी मामले की छानबीन में जुट गए हैं। गौरतलब है कि 15 सितंबर को टाटानगर रेलवे स्टेशन पर पीएम नरेंद्र मोदी एक साथ कई वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखायेंगे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!