युवती का DPRO पर आरोप- केबिन में लैपटॉप के बहाने बुलाया और पकड़ लिया; CM को भी लिखी चिट्ठी

Edited By Nitika, Updated: 29 Apr, 2022 06:35 PM

the girl accused the dpro of writing a letter to the cm

बिहार के गया जिले में डीपीआरओ राजीव की शर्मनाक करतूत सामने आई है। दरअसल, डीपीआरओ के कार्यालय में काम करने वाली युवती ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चिट्ठी लिखी है।

 

गयाः बिहार के गया जिले में डीपीआरओ राजीव की शर्मनाक करतूत सामने आई है। दरअसल, डीपीआरओ के कार्यालय में काम करने वाली युवती ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चिट्ठी लिखी है। उसने आरोप लगाते हुए कहा कि डीपीआरओ गंदी हरकत करता है। वहीं युवती ने कहा कि डीपीआरओ ने केबिन में बुलाया और पकड़ लिया। इतना ही नहीं भागने लगी तो चेतावनी देते हुए बोला कि अंजाम ठीक नहीं होगा।

पीड़िता ने आरोप लगाते हुए बताया कि डीपीआरओ ने अपने काले शीशे वाले चैंबर में लैपटॉप का बहाना बनाकर अंदर बुलाया। इसके बाद डांटना शुरू कर दिया। मेरी आंखों से आंसू आ गए। वहां पर उनका ड्राइवर भी मौजूद था। उस ड्राइवर को पानी लाने के बहाने बाहर भेज दिया। इसके बाद राजीव ने मेरे पास आकर मुझे पकड़ लिया और गंदी हरकतें की। वहीं युवती ने बताया कि जैसे ही उसने वहां से भागने की कोशिश की तो उन्होंने पीछे से पकड़ लिया। फिर कहने लगे कि यह बातें किसी भी तरह से बाहर आई तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। तुम्हें इतनी दूर भेज देंगे कि तुम कल्पना भी नहीं कर सकती हो।

बता दें कि पीड़िता ने नीतीश कुमार को भी चिट्ठी लिखकर न्याय की मांग की है। मामला सामने आने पर डीएम डॉ त्याग राजन ने जांच के आदेश देकर 48 घंटे के भीतर रिपोर्ट तलब की है।
 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!