बिजली और पानी की समस्या का समाधान के लिए मंत्री बन्ना गुप्ता ने की उपायुक्त के साथ मैराथन बैठक

Edited By Diksha kanojia, Updated: 29 Jun, 2022 10:59 AM

banna gupta held a marathon meeting with dc to solve problem of electricity

इस बैठक में झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह, महगामा विधायक दीपिका पाण्डेय सिंह, धनबाद कांग्रेस जिलाध्यक्ष ब्रजेन्द्र सिंह के अलावे जिला उपायुक्त के साथ एसएसपी धनबाद, विधुत विभाग के जीएम, पीएचईडी के एक्सक्यूटिव इंजीनियर, डीडीसी, एडीसी के अलावे वरीय...

रांचीः झारखंड के धनबाद परिषदन में आज स्वास्थ्य एवं आपदा प्रबंधन मंत्री सह धनबाद जिले के प्रभारी मंत्री बन्ना गुप्ता ने उपायुक्त धनबाद के साथ मैराथन बैठक कर जन समस्याओ के समाधान के लिए सकरात्मक पहल की।

इस बैठक में झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह, महगामा विधायक दीपिका पाण्डेय सिंह, धनबाद कांग्रेस जिलाध्यक्ष ब्रजेन्द्र सिंह के अलावे जिला उपायुक्त के साथ एसएसपी धनबाद, विधुत विभाग के जीएम, पीएचईडी के एक्सक्यूटिव इंजीनियर, डीडीसी, एडीसी के अलावे वरीय अधिकारी उपस्थित रहे। इस अवसर पर मंत्री गुप्ता ने जिले में हो रही पानी की समस्या पर उपायुक्त से जवाब तलब किया तो उपायुक्त ने बताया कि पानी की सप्लाई कम होने से दिक्कत हुई है तो तत्काल मंत्री बन्ना गुप्ता ने पेयजल मंत्री मिथिलेश ठाकुर से बात कर इसे बढ़ाने का आग्रह किया तो पेयजल मंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया कि 40 एमएलडी से बढ़ाकर कल से 55 एमएलडी की आपूर्ति मिलेगी।

इसके साथ ही धनबाद में वाटर ट्रीटमेंट प्लांट लगाने की मांग मंत्री बन्ना गुप्ता ने किया जिसे स्वीकार करते हुए पेयजल मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने जल्द प्रकिया शुरुआत करने का वादा किया। कई दिनों से पानी की समस्या से जूझ रहे कुसुम बिहार के लोगों के समस्या को विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह ने मंत्री के संज्ञान में लाया तो उन्होंने तुरंत उपायुक्त को निर्देश दिया कि नए पाइप लाइन बिछाकर स्थानीय निवासियों को पानी की आपूर्ति की जाये। कई दिनों से चल रहे विधुत की आंख मिचोली की खबर मंत्री बन्ना गुप्ता को स्थानीय लोगों ने दिया था, आज विधुत विभाग के महाप्रबंधक से बात कर कोडरमा डिवीसी में हो रही गड़बड़ी को सुधार कर निर्बाध बिजली वितरण करने का निर्देश दिया, उन्होंने निर्देश दिया कि 24 घंटे के अंदर इसका समाधान किया जाए।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!