दीपक प्रकाश व मरांडी ने संयुक्त रूप से जारी किया आरोप पत्र, कहा- 2 साल, झूठ एवं लूट की सरकार

Edited By Nitika, Updated: 27 Dec, 2021 03:35 PM

deepak prakash and marandi issued charge sheet

झारखंड सरकार के 2 वर्ष पूरे होने पर भाजपा द्वारा प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश और विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने संयुक्त रूप से आरोप पत्र जारी किया।

 

रांचीः झारखंड सरकार के 2 वर्ष पूरे होने पर भाजपा द्वारा प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश और विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने संयुक्त रूप से आरोप पत्र जारी किया। 

भाजपा के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में दीपक प्रकाश ने कहा कि किसी भी राज्य में विकास की कई अवधारणाएं होती है। पानी, बिजली, सड़क, शिक्षा, चिकित्सा, लॉ एंड ऑर्डर यह सरकार सभी मोर्चों पर विफल साबित हुई है। इस सरकार ने लोगों को मुंगेरीलाल के हसीन सपने दिखाकर दिग्भ्रमित कर सत्ता प्राप्त किया। राज्य सरकार के पास कोई भी ठोस प्रस्ताव लेकर व केंद्र के पास कभी नहीं की केंद्र सरकार ने सभी राज्यों में सड़कों का नेटवर्क खड़ा करने का काम किया। गडकरी जी के आग्रह पर भी राज्य सरकार द्वारा सड़क निर्माण को लेकर कोई प्रस्ताव नहीं भेजा गया।

केंद्र से पैसे आने के बावजूद ग्रामीण क्षेत्रों में सड़क बनाने में राज्य सरकार विफल साबित हुई है। पूरे देश में गरीबी के मामले में कुपोषण के मामले में झारखंड राज्य पिछड़ा बन चुका है। जहां तक बिजली का सवाल है। डीवीसी के पाले में गेंद फेंककर राज्य सरकार अपना दामन नहीं बचा सकती है। डीवीसी झारखंड के अलावा बंगाल, छत्तीसगढ़ को भी देती है। वहां के सरकार डीवीसी का पैसा समय पर भुगतान कर देती है। वहां तो इसी कारण कोई व्यवधान नहीं होता। फिर झारखंड में ही ऐसा क्यों। यह पूरी तरह सरकार की विफलता है। ट्रांसफर पोस्टिंग में लूट। संवैधानिक संस्थाओं के खिलाफ काम करने वाली सरकार हैं।

प्रकाश ने कहा कि पेट्रोल और डीजल पर वैट कम नहीं करना झारखंड सरकार का जन विरोधी निर्णय हैं। कोरोना को लेकर भी झारखंड सरकार तनिक भी गंभीर नहीं है। आई क्रोम को टेस्ट करने वाली मशीन की खरीदारी अभी तक झारखंड सरकार द्वारा नहीं किया जाना बड़ी लापरवाही है। कई राज्यों ने जहां 100% वैक्सीनेशन का काम पूरा कर लिया है वहीं झारखंड में 50% होना सरकार की विफलता है। भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सड़क से लेकर सदन तक सरकार की जनविरोधी नीतियों का विरोध किया है। इस कारण 336 भाजपा कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमा भी दर्ज किया गया है। हम संघर्ष करने वाले लोग हैं। संघर्ष और तेज होगा।

पार्टी ने तय किया है कि 27 दिसंबर को राज्य के सभी जिलों में व्यापक रूप से धरना प्रदर्शन के साथ हवन का कार्यक्रम कर राज्य सरकार को कुंभकर्णी नींद से जगाने का काम किया जाएगा। एक एक ज्वलंत मुद्दों पर विस्तार से चर्चा होगी। वहीं आगामी 29 दिसंबर को पार्टी के सभी कार्यकर्ता और नेता फेसबुक लाइव आकर झारखंड सरकार की जनविरोधी चेहरे को पूरी तरह बेनकाब करने का काम करेंगे।
 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Royal Challengers Bangalore

Gujarat Titans

Match will be start at 19 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!