CM हेमंत ने शिबू सोरेन का नाम लेकर झारखंड के आदिवासी समाज को ठगने का किया काम: अमर बाउरी

Edited By Khushi, Updated: 16 Sep, 2024 11:53 AM

hemant soren did the work of cheating the tribal society

नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने बीते रविवार को जमशेदपुर में पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन पर आयोजित सभा में हेमंत सरकार पर जमकर निशाना साधा।

जमशेदपुर: नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने बीते रविवार को जमशेदपुर में पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन पर आयोजित सभा में हेमंत सरकार पर जमकर निशाना साधा।

अमर बाउरी ने कहा कि सीएम हेमंत ने सरकार बनाने से पहले कहा था कि वे शिबू सोरेन के बेटे हैं और जनता से वादा करते हैं कि सरकार बनते ही पांच लाख नौकरियां देंगे। नहीं तो इस्तीफा दे देंगे। साथ ही कहा था कि बेरोजगार युवकों को पांच से सात हजार रुपया बेरोजगारी भत्ता भी देंगे, लेकिन सोरेन ने ये वादे पूरे नहीं किये। आरोप लगाया कि हेमंत सोरेन ने शिबू सोरेन का नाम लेकर यहां के आदिवासी समाज को ठगने का काम किया।

बाउरी ने कहा कि अपनी पूर्व घोषणा के अनुसार सीएम हेमंत को अब इस्तीफा दे देना चाहिये। बाउरी ने कहा कि जिस कीचड़ और कादो में यहां की जनता पीएम मोदी का भाषण सुनने आयी है, जिस कीचड़ में जनता खड़ी है, उसी कीचड़ में कमल खिलता है। कहा झारखंड में कमल खिलेगा और बीजेपी की सरकार बनेगी। झारखंड और कोल्हान की जनता से मिलने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी सड़क मार्ग से ही रांची से जमशेदपुर के लिए चल पड़े हैं।  बाउरी ने कहा कि पीएम मोदी ने किसी को पता भी नहीं चलने दिया और सिर्फ तीन गाड़ियों को लेकर रांची से जमशेदपुर के लिए चल पड़े हैं। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!