जामताड़ा से पुलिस ने गिरफ्तार किए 7 साइबर अपराधी, पूछताछ जारी

Edited By Diksha kanojia, Updated: 25 Jun, 2022 04:09 PM

police arrested 7 cyber criminals from jamtara investigation continues

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आनंद ज्योति मिंज ने शुक्रवार को यहां संवाददाताओं को बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि करमाटांड़ थाना क्षेत्र के विभिन्न गांव में साइबर अपराधी फर्जी बैंक अधिकारी बनकर साइबर अपराध की घटना को अंजाम दे रहा है।

 

जामताड़ाः झारखंड में जामताड़ा जिले के करमाटांड़ थाना क्षेत्र के विभिन्न गांव में छापेमारी कर सात साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आनंद ज्योति मिंज ने शुक्रवार को यहां संवाददाताओं को बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि करमाटांड़ थाना क्षेत्र के विभिन्न गांव में साइबर अपराधी फर्जी बैंक अधिकारी बनकर साइबर अपराध की घटना को अंजाम दे रहा है।

पुलिस अधीक्षक मनोज स्वर्गियारी के निर्देश पर टीम गठित कर करमाटांड़ थाना क्षेत्र के विभिन्न गांव में छापेमारी कर सात साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। मिंज ने बताया कि जिले के पिंडारी गांव से सिकंदर कापड़ी और गुलटन राय को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, रोहित मंडल और अनिल मंडल को दुधानी गांव से गिरफ्तार किया गया है। वही मुन्ना रजक को बनकाठी, राहुल राय को कालाझरिया और नारायण मंडल को पिंडारी गांव से गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार साइबर अपराधियों के पास से दो मोटरसाइकिल, दस मोबाइल, 13 सिम बरामद किया गया है। सभी साइबर अपराधियों के विरुद्ध जामताड़ा साइबर थाना में कांड दर्ज करते हुए शुक्रवार को सदर अस्पताल में मेडिकल जांच के बाद न्यायालय में पेश किया गया जहां से न्यायिक अभिरक्षा के तहत जामताड़ा जेल भेज दिया गया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!